यह ख़बर 30 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

'संजय दत्त' बनेंगे रणबीर कपूर, बढ़ाएंगे वज़न

'संजय दत्त' बनेंगे रणबीर कपूर, बढ़ाएंगे वज़न

मुंबई:

सभी हिन्दी फिल्मप्रेमी अब तक जान चुके हैं कि बॉलीवुड अभिनेता संजय की ज़िन्दगी पर बनने जा रही फिल्म में उनकी भूमिका निभाने की ज़िम्मेदारी युवा अभिनेता रणबीर कपूर को दी गई है, और अब ख़बर है कि रिहैबिलिटेशन के बाद ड्रग्स की दुनिया को छोड़कर आए संजय दत्त जैसा दिखने के लिए रणबीर अपना वज़न बढ़ाने जा रहे हैं।

दरअसल, संजय दत्त की ज़िन्दगी पर यह फिल्म बना रहे हैं निर्देशक राजकुमार हिरानी। जब हमने राजू हिरानी से रणबीर को यह भूमिका दिए जाने के बार में सवाल किया, तो उन्होंने कहा, "रणबीर कपूर ही ऐसे अभिनेता हैं, जो उस समय के संजय दत्त की तरह दिखते हैं, जब उनकी पहली फिल्म 'रॉकी' रिलीज़ हुई थी..." सो, ज़ाहिर है, बाद में उम्र के साथ-साथ संजय दत्त का वज़न भी बढ़ा था, सो, रणबीर कपूर को वज़न बढ़ाना ही पड़ेगा।

राजू हिरानी के मुताबिक संजय दत्त के साथ काम करते वक्त उन्होंने संजय दत्त के बारे में कम जाना था, मगर जेल से छुट्टी पर आने के बाद संजय ने जब अपनी कहानी सुनाई, तब उन्हें लगा कि उनकी ज़िन्दगी पर फिल्म ज़रूर बनानी चाहिए। राजू कहते हैं कि संजय दत्त की ज़िन्दगी पर्दे पर आनी चाहिए, क्योंकि उसकी ज़िन्दगी में बहुत कुछ हुआ है, चाहे वह ड्रग्स का मामला रहा हो, अदालत में चले मुकदमे हों, सज़ा हो, रील लाइफ हो या उनकी असल ज़िन्दगी में उनके रिश्तों की कहानी हो।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया गया है कि संजय दत्त इस फिल्म को बनाने की इजाज़त भी दे चुके हैं और राजू हिरानी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं।