NDTV Khabar

शाहरुख खान ने रणबीर कपूर को चुकाये 6000 रुपये, जानिए इन पैसों का क्या करेंगे 'जग्गा जासूस'?

शाहरुख खान से मिले रुपये को रणबीर कपूर खर्च करने के मूड में नहीं हैं. न ही वे इनको किसी के साथ शेयर करेंगे...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान ने रणबीर कपूर को चुकाये 6000 रुपये, जानिए इन पैसों का क्या करेंगे 'जग्गा जासूस'?

खास बातें

  1. मुझे 6000 रुपये मिले- जो मेरी लिए अमूल्य हैं : रणबीर कपूर
  2. पैसों को खर्च नहीं करूंगा, अपने नाती-पोतों को दूंगा : रणबीर कपूर
  3. Srk ने 'जब हैरी मेट सेजल' के टाइटल के एवज में रणबीर को दिए 6000 रुपये
नई दिल्ली:

अनुराग बसु की आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' के अभिनेता रणबीर कपूर के पर्स में हाल ही में 6000 रुपये का इजाफा हुआ, यह अमाउंट उन्हें शाहरुख खान ने अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के टाइटल को सुझाने के लिए दिया. पिछले दिनों फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन के दौरान कई मौकों पर रणबीर कपूर ने कहा था कि उन्हें शाहरुख खान से टाइटल के पैसे वसूलने हैं. पहले शाहरुख इससे इनकार कर रहे थे, आखिरकार डायरेक्टर इम्तियाज अली की पार्टी में शाहरुख ने 'जब हैरी मेट सेजल' के टाइटल के एवज में रणबीर को 5000 की जगह 6000 रुपये दे दिए. अब सबसे बड़ा सवाल यहां यह उठता है कि रणबीर इन पैसों का क्या करेंगे?
 


एनडीटीवी के बातचीत के दौरान अभिनेता ने बताया कि शाहरुख से पैसे लेकर वे काफी खुश हैं. रणबीर कहते हैं, "मुझे 6000 रुपये मिले- जो मेरी लिए अमूल्य हैं. मैं इसे खर्च नहीं करूंगा. मैं शायद इन पैसों को अपने नाती-पोतों को दूंगा और उन्हें बताऊंगा कि यह शाहरुख खान ने दिये थे."
टिप्पणियां

वैसे, शाहरुख ने जब रणबीर को यह पैसे दिए थे, तब उन्होंने कहा था कि इसमें करण जौहर का भी शेयर है, क्योंकि करण ने टाइटल में 'जब' लगाने का सुझाव दिया था. लेकिन रणबीर इन पैसों को किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहते हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या वे 1250 रुपये करण जौहर को देंगे, तो अभिनेता बोले- "मुझे लगता है कि यह बहुत अनुचित है कि वह क्रेडिट मांग रहे हैं. उन्होंने सिर्फ 'when' को 'जब' करने की सलाह दी थी. मुझे नहीं लगता कि यह बहुत बड़ा योगदान है."
 


बता दें कि, शाहरुख खान की आने वाली फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' के नाम को लेकर शुरू से ही चर्चाएं थीं. फिल्‍म की पूरी शूटिंग खत्‍म होने तक भी इम्तियाज अली अपनी इस फिल्‍म का नाम नहीं सोच पाए और आखिर में उन्‍होंने लोगों से इसके लिए सलाह मांगी. आखिरकार इस फिल्‍म का टाइटल सब के सामने आया है और टाइटल के सामने आते ही इसका क्रेडिट लेने की होड़ लग गई. एक्‍टर रणबीर कपूर, जो अपनी फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' के प्रमोशन में बिजी हैं, का कहना है कि यह टाइटल दरअसल उन्‍होंने सुझाया था. पहले तो शाहरुख खान इस बात को नहीं मान रहे थे, उन्होंने ट्विटर पर भी इस बात का इनकार किया था. लेकिन बाद में शाहरुख ने यह मान लिया कि इस टाइटल को सुझाने में रणबीर ने मदद की है. 

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement