सरबजीत की भूमिका के लिए रणदीप हुड्डा ने मांगे 11 करोड़, हो सकते हैं फिल्म से बाहर

सरबजीत की भूमिका के लिए रणदीप हुड्डा ने मांगे 11 करोड़, हो सकते हैं फिल्म से बाहर

रणदीप हुड्डा (फाइल फोटो)

मुंबई:

खबर है कि अभिनेता रणदीप हुड्डा ने सरबजीत की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म करने के लिए 11 करोड़ की मोटी रकम की मांग की है, इसलिए  ऐसा मुमकिन है कि रणदीप हुड्डा इस फिल्म से ही बाहर हो जाएं।

रणदीप हुड्डा सरबजीत की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में सरबजीत सिंह की भूमिका निभाने वाले थे, जो गलती से सरहद पार हुए और 20 साल तक पाकिस्तान की जेल में बंद रहे और आखिरकार उसी जेल में किसी कैदी ने सरबजीत पर ऐसा जानलेवा हमला किया कि उनकी जान चली गई।

वैसे आपको बता दें की इस फिल्म की जब से घोषणा हुई है, तब से कई बदलाव हो चुके हैं। सबसे पहले तो कंगना राणावत फिल्म से बाहर हुईं जो सरबजीत की बहन की भूमिका निभाने वाली थीं और कंगना की जगह इस फिल्म में ऐश्वर्या राय की एंट्री की खबर आई।

उसके बाद इस फिल्म के निर्देशक बदले। पहले इस फिल्म को 'शाहिद' फिल्म से चर्चा में आए निर्देशक हंसल मेहता डायरेक्ट करने वाले थे, मगर बाद में हंसल बाहर हुए और फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी गई फिल्म 'मेरीकॉम' के निर्देशक ओमंग कुमार के हाथों में।

अब खबर आ रही है कि सरबजीत की भूमिका निभाने के लिए रणदीप हुड्डा 11 करोड़ रुपये मांग रहे हैं। साथ ही ये भी चर्चा हो रहा है कि अब भी फिल्मकार रणदीप से बातचीत कर रहे हैं और अगर वो फिल्म के बजट के अनुसार मेहनताना लेने को राजी हुए तो वो इस फिल्म का हिस्सा रह सकते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन एक सवाल उठता है कि रणदीप ने अगर 11 करोड़ की मांग की तो क्यों की? क्योंकि कभी कभी एक्टर्स का जब मन नहीं होता किसी फिल्म को करने का तब वो ऊटपटांग पैसे मांगते हैं ताकि निर्माता फिल्म करने के लिए उनका बार बार पीछा न करे और अगर वाकई में रणदीप ने 11 करोड़ मांगे हैं तो क्या ये जायज मेहनताना है, क्योंकि रणदीप के नाम पर कोई फिल्म 11 करोड़ का बिजनस नहीं कर पाती बॉक्स ऑफिस पर।