देखना जरूर: रणदीप हुड्डा ने ट्विटर के जरिए की लोगों से बेहद अहम अपील...

रणदीप ने कुछ ही घंटों पहले ट्विटर पर एक के बाद एक कई वीडियो शेयर किए. जिनमें वे अपनी टीम के साथ मुंबई के मलाड में स्थि‍त एक छोटी सी नद‍ी में पहुंचे हुए हैं.

<strong>देखना जरूर</strong>: रणदीप हुड्डा ने ट्विटर के जरिए की लोगों से बेहद अहम अपील...

अपने काम को बेहद ही जूनून के साथ करने और संजीदगी से अंजाम देने के लिए जाने जाने वाले अभि‍नेता रणदीप हुड्डा आजकल ट्विटर के जरिए लोगों तक अपने मन की बात पहुंचा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक संदेश दिया था, जिसे खूब सराहा गया. इस संदेश में रणदीप ने कहा था कि हमारा देश दुनिया का सबसे बेहतरीन देश है, क्योंकि यहां आज भी हर जाति, धर्म, संप्रदाय के लोग मिल-जुलकर रहते हैं. एकता के इस संदेश के बाद एक बार फिर रणदीप ने ट्विटर को चुना है अपने अगले संदेश के लिए.
 

रणदीप ने कुछ ही घंटों पहले ट्विटर पर एक के बाद एक कई वीडियो शेयर किए. जिनमें वे अपनी टीम के साथ मुंबई के मलाड में स्थि‍त एक छोटी सी नद‍ी में पहुंचे हुए हैं. वे इस नदी में गंदगी को लेकर चिंतित हैं. और एक के बाद एक कई वीडियो शेयर कर वातावण को बचाने की अपील कर रहे हैं.
 

ये वीडियो शेयर करते हुए रणदीप ने लोगों से अपील की है कि सोशल मीडिया पर इसे शेयर या लाइक करने से कुछ नहीं होगा. इसके लिए हम सबको कुछ कदम उठाने होंगे.
 

रणदीप ने लोगों से अपील की कि सब अपनी अपनी एफर्ट लगाएं और इस दिशा में कुछ न कुछ काम करें.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणदीप ने संदेश दिया कि वातावरण को साफ रखना सिर्फ सरकार का काम नहीं. इसमें हम सबको मिलकर आगे आना होगा. सबको अपने अपने हिस्से का काम करना होगा. उनकी टीम के एक वकील ने भी एक वीडियो में लोगों के सामने अपनी बात रखी.
 

इस मौके पर रणदीप ने अपनी टीम के लोगों से बात की और उनके जरिए भी संदेश को आगे बढ़ाया. इन सभी वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस छोटी सी नदी में गंदगी को देखकर वाकई रणदीप बहुत उदास हैं. वे चाहते हैं कि जनता आगे बढ़े और इस गंदगी को खत्म करने के लिए प्रयास करे.
 


आजकल रणदीप फिल्म 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' की शूटिंग में बिजी हैं. इस किरदार के लिए रणदीप ने बाल और दाढ़ी बढाए हुए हैं. इन वीडियोज में रणदीप का नया लुक भी साफ देखा जा सकता है. यह फिल्म 1897 में 21 सिखों के 10 हजार अफगानी सैनिकों के हुए युद्ध पर आधारित है.