रंगून बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन: कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान की फिल्‍म को मिली धीमी शुरुआत

रंगून बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन: कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान की फिल्‍म को मिली धीमी शुरुआत

खास बातें

  • शुक्रवार को रिलीज हुई 'रंगून' ने पहले दिन कमाए 6.07 करोड़
  • विशाल भारद्वाज की फिल्‍म को टक्‍कर दे रही है अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2
  • जॉली एलएलबी ने तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 1.75 करोड़ की कमाई की
नई दिल्‍ली:

विशाल भारद्वाज निर्देशित फिल्म रंगून 24 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. सैफ अली खान, कंगना रनौत और शाहिद कपूर की इस फिल्‍म की शुरुआत काफी ठंडी रही है. रिलीज के पहले दिन यह फिल्‍म सिर्फ 6 करोड़ की कमाई ही कर पाई है. हालांकि फिल्‍म की कमाई के लिए वीकेंड की कमाई का आंकड़ा देखना जरूरी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्‍म की कमाई का आंकड़ा ट्विटर वपर पोस्‍ट किया और बताया कि फिल्‍म ने शुक्रवार को 6.07 करोड़ की कमाई की है. तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा कि इस फिल्‍म को टिके रहने के लिए शनिवार और रविवार को अच्‍छी कमाई करनी पड़ेगी. बता दें कि इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए कंगना और शाहिद कपूर ने काफी प्रमोशन किया और इस दौरान उनके बीच की तल्‍खी साफ दिखाई दी है.
 


विशाल भारद्वाज की इस फिल्‍म को सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' से भी मुकाबला करना पड़ रहा है. अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी ने तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 1.75 करोड़ की कमाई की है.  
 
विशाल भारद्वाज की फिल्‍म 'रंगून' दूसरे विश्‍वयुद्ध के दौरान की एक प्रेम कहानी है. कंगना इस फिल्‍म में मिस जूलिया का किरदार निभा रही हैं जो एक फिल्‍म अभिनेत्री है और सैफ अली खान इस फिल्‍म में एक फिल्‍म प्रोड्यूसर बने हैं. जबकि वहीं शाहिद कपूर इस फिल्‍म में एक सिपाही नवाब मलिक का किरदार निभा रहे हैं जो मिस जूलिया बनी कंगना की हिफाजत करता है. शुरुआत में मिस जूलिया और सिपाही बने नवाब मलिक में शुरुआत में काफी परेशानी होती है लेकिन बाद में इन दोनों को एक दूसरे से प्‍यार हो जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com