एक बार फिर करीना कपूर खान के साथ काम करना चाहते हैं विशाल भारद्वाज

एक बार फिर करीना कपूर खान के साथ काम करना चाहते हैं विशाल भारद्वाज

मुंबई में 'रंगून' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान विशाल भारद्वाज.

नई दिल्ली:

फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज की शाहिद कपूर, सैफ अली खान और कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 'रंगून' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी द्वितीय विश्वयुद्ध के इर्दगिर्द घूमती है. रिलीज से पहले मुंबई में फिल्म निर्देशकों के लिए 'रंगून' की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था. इस स्क्रीनिंग के दौरान विशाल भारद्वाज ने अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ दोबारा काम करने की इच्छा जताई है. विशाल और करीना फिल्म 'ओमकारा' में साथ काम कर चुके हैं.

इस फिल्म में अजय देवगन ने मुख्य भूमिका निभाई थी. विशान ने कहा, "मैं करीना का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और हम दोनों में अच्छे संबंध हैं. वह बेहतरीन अभिनेत्री हैं. मैं उनके साथ एक बार फिर काम करने की उम्मीद करता हूं." कुछ दिनों पहले विशाल भारद्वाज की तारीफ करते हुए कहा था कि 'रंगून' एक बेहतरीन फिल्म है और वह चाहती हैं कि यह फिल्म साल की बेहतरीन फिल्मों की सूची में शामिल हो. 'कॉफी विद करण' में भी करीना ने कहा था कि यदि वह सैफ और शाहिद कपूर के साथ लिफ्ट में फंस जाएंगी तो  विशाल भारद्वाज को बुलाकर 'रंगून' की शूटिंग शुरू कर देंगी.

'रंगून' एक्ट्रेस कंगना रनौत की तारीफ करते हुए विशाल ने कहा, "कंगना फिल्म उद्योग की बेहतरीन अदकाराओं में से एक हैं. उन्होंने इस फिल्म में शानदार काम किया है. मैं दर्शकों को यह फिल्म दिखाने के लिए बहुत उत्साहित और खुश हूं." उन्होंने यह भी कहा कि वह सात सालों से इस फिल्म पर काम कर रहे हैं और इसे हकीकत में तब्दील होते देख उन्हें बेहद खुशी हो रही है.

इस शुक्रवार को रिलीज हो रही 'रंगून' में शाहिद कपूर, कंगना रनौत और सैफ अली खान के किरदारों के बीच हमें प्रेम त्रिकोण देखने को मिलेगा. फिल्म के गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.

(इनपुट आईएएनएस से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com