रंगून: कंगना रनौत ने फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान दिया सेहत का संदेश, बोली पैदल चलना अच्छी सेहत का राज

रंगून: कंगना रनौत ने फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान दिया सेहत का संदेश, बोली पैदल चलना अच्छी सेहत का राज

खास बातें

  • कंगना रनौत ने कहा, ' सेहत के लिए हर दनि 30 मिनट सैर है जरूरी'
  • सैफ अ‍ली खान ने कहा, देश में क्रिकेट के अलावा भी खेलों की हो बात
  • कंगना और सैफ रविवार को 'कॉफी विद करण' में भी नजर आए
नई दिल्‍ली:

कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्‍म 'रंगून' का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं. कंगना इन दिनों कभी सैफ तो कभी शाहिद कपूर के साथ नजर आ रही हैं. हाल ही में कंगना और सैफ मैक्‍स बूपा वॉक फॉर हेल्थ कार्यक्रम का हिस्‍सा बनने पहुंचीं. फिटनेस पर ध्‍यान रखने वाली कंगना का कहना है कि संपूर्ण स्वास्थ्य को अच्छा रखने करने के लिए पैदल चलना एक बेहतरीन तरीका है और लोगों को रोजाना 30 मिनट पैदल चलना चाहिए. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार कंगना ने एक बयान में कहा, 'संपूर्ण स्वास्थ्य हासिल करने के लिए पैदल चलना एक अच्छा तरीका हो सकता है. छह से 60 साल की उम्र के सभी लोगों को रोजाना 30 मिनट तक पैदल चलना चाहिए. रोजाना 10,000 कदम हमारे स्वास्थ्य के लिए चमत्कारिक हो सकते हैं.  हमें अपने घर और कार्यालय में काम के दौरान भी थोड़ी चहलकदमी जरूर करनी चाहिए.'

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार मैक्स बूपा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी व प्रबंध निदेशक आशीष मेहरोत्रा ने इस मौके पर वार्षिक मैक्स बूपा वॉक फॉर हेल्थ सर्वे 2017 को भी साझा किया, जिसके तहत 98 प्रतिशत लोगों ने माना कि पैदल चलने से उनका शारीरिक स्वास्थ्य बेहतर हुआ है, हालांकि 50 प्रतिशत लोगों ने पर्याप्त रूप से यह गतिविधि नहीं की. वहीं, इस मौके पर सैफ ने कहा, 'मैक्स बूपा का नेशनल रेस वॉकिंग चैंपियनशिप के संचालन का निर्णय देश में खेलों और स्वास्थ्य संबंधी संस्कृति को बढ़ावा देगा. देश में क्रिकेट के लिए लोगों के प्यार व उत्साह को देखकर खुशी होती है, लेकिन अन्य खेलों को भी प्रोत्साहित करने की जरूरत है.

बता दें विशाल भारद्वाज की फिल्‍म 'रंगून' में नजर आने वाले कंगना और सैफ रविवार को करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी साथ दिखाई दिए. इस शो में कंगना रनौत अपने चिरपरिचित अंदाज में नजर आईं. कंगना रनौत इस शो की शुरुआत में ही करण जौहर और इंडस्‍ट्री के हर उस व्‍यक्ति के प्रति अपनी भड़ास निकला दी, जिन्‍होंने कंगना के टैलेंट पर भरोसा नहीं किया था. ऐसे लोगों की लिस्‍ट में कंगना ने इस शो के होस्‍ट करण जौहर का भी नाम लिया. बता दें कि करण जौहर ने खुद इस शो में कहा कि उन्‍हें कंगना रनौत को देखकर लगता था कि वह वह इंडस्‍ट्री में कुछ नहीं कर पाएंगी.

 
koffee with karan kangna ranaut

बता दें कि इस शो में सैफ और कंगना के अलावा सप्राइज के तौर पर शाहिद कपूर भी कुछ समय के लिए पहुंचे. शाहिद कपूर करण जौहर के इस चैट शो पर अपनी पत्‍नी मीरा राजपूत के साथ नजर आ चुके हैं. बता दें कि इस शो में सैफ ने अपने बेटे तैमूर के नाम पर हुए विवाद पर भी इस शो में बात की.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com