रंगून: कंगना रनौत हंटर चलाते दिख रही हैं फिल्‍म के पहले गाने 'ब्‍लडी हैल' में

रंगून: कंगना रनौत हंटर चलाते दिख रही हैं फिल्‍म के पहले गाने 'ब्‍लडी हैल' में

खास बातें

  • 'रंगून' के गाने 'ब्‍लडी हैल' में बेहद अलग नजर आ रही हैं कंगना रनौत
  • दूसरे विश्‍वयुद्ध में हुई प्रेम कहानी है यह फिल्‍म
  • पहली बार दिखेगी कंगना, शाहिद और सैफ की जोड़ी
नई दिल्‍ली:

विशाल भारद्वाज की आने वाली फिल्‍म 'रंगून' के ट्रेलर ने आते ही धूम मचा दी है. इस फिल्‍म में पहली बार कंगना रनौत, सैफ अली खान और शाहिद कपूर की जोड़ी साथ दिखाई दे रही है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसी कड़ी में इस फिल्‍म का पहला गाना रिलीज किया गया है. 'ब्‍लडी हैल' गाने में कंगना रनौत हंटर चलाते, डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

'रंगून' विशाल भारद्वाज की एक पीरियड रोमांटिक ड्रामा है जो दूसरे विश्‍वयुद्ध की पृष्‍ठभूमि में बनाई गई है. 'रंगून' का पहला गाना 'ब्लडी हैल' एक ऐसा गाना है जिसमें सिर्फ नाच गाना ही नहीं है बल्कि फिल्‍म की कहानी की काफी झलक भी दिख रही है. बता दें कि कुछ समय पहले फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर भी रिलीज किया गया था. सोशल मीडिया पर भी 'रंगून' का यह ट्रेलर खूब पसंद किया गया है.

'ब्लडी हेल' नाम के इस गाने में कंगना, सैफ और शाहिद तीनों के किरदारों की गुत्‍थी काफी सुलझती दिख रही है. यह फिल्‍म एक प्रेम त्रिकोण है और इस गाने में इस त्रिकोण का अच्‍छे से खुलासा हो रहा है. अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर में शूट हुई 'रंगून' 24 फरवरी को रिलीज होगी. जानकारी के अनुसार इस फिल्म की रिसर्च के लिए कंगना अमेरिका और मैक्सिको भी गई थीं.



फिल्‍म में कंगना मिस जूलिया का किरदार निभा रही हैं जबक‍ि शाहिद एक आर्मी ऑफिसर बने हैं. सैफ एक अमीर आदमी की भूमिका में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में दिखाए गए संवाद भी काफी दिलचस्‍प हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com