NDTV Khabar

रानी मुखर्जी ने आज से शुरू की फिल्‍म 'हिचकी' की शूटिंग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रानी मुखर्जी ने आज से शुरू की फिल्‍म 'हिचकी' की शूटिंग
नई दिल्‍ली:

मां बनने के बाद एक्‍ट्रेस रानी मुखर्जी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. रानी यश राज बैनर तले फिल्‍म 'हिचकी' से अपना बॉलीवुड सफर फिर से शुरू करने वाली हैं. मंगलवार को यश राज फिल्‍म्‍स ने 18 सेकंड की एक क्लिप ट्विटर पर पोस्‍ट की है जिसमें रानी मुखर्जी नजर आ रही हैं. रानी ने ब्‍लैक बोर्ड पर लिखा है कि वह शूटिंग आज से शुरू हो रही है. रानी आखिर बार प्रदीप सरकार की फिल्‍म 'मर्दानी' (2014) में नजर आ चुकी हैं. जिसके बाद रानी ने कोई फिल्‍म नहीं की. मां बनने की बाद यह रानी मुखर्जी की पहली फिल्‍म होगी. रानी ने साल 2015 में बेटी आदिरा को जन्‍म दिया था.

यहां देखें फिल्‍म की यह क्लिप -
 


सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'हिचकी' को मनीष शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस संबंध में रानी ने एक बयान जारी किया है जिसमें लिखा है, "मैं एक ऐसे स्क्रिप्ट की तलाश में थी जो मुझे चैलेंज कर सके और मुझे 'हिचकी' मिल गई." इस बयान में रानी ने कहा, "हम सभी की एक कमजोरी होती है जो हमें रोकती है. यह कोई कमी हो सकती है या कोई स्थिति लेकिन जब हम इसे मामूली हिचकी की तरह लेते हैं तो हम विजेता बनकर उभरते हैं. यह आपके सपने को पूरा करने के रास्ते पर कभी नहीं आएगी. हिचकी एक सकारात्मक वादा करती है और मैंने इसमें काम करने का फैसला कर लिया."
टिप्पणियां

रानी मुखर्जी ने साल 1997 में फिल्म राजा की आएगी बारात से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह कुछ कुछ होता है, वीर जारा, बंटी और बबली, नो वन किल्ड जैसिका, साथिया, हम तुम और तलाश जैसी सफल फिल्मों का हिस्सा बनीं.


हाल ही में एक फेसबुक लाइव चैट के दौरान फैन्‍स ने जब मां बनने की अनुभव के बारे में पूछा तो रानी ने कहा,  'यह एक अद्वितीय अनुभव है. गर्भावस्था के नौ माह और उसके बाद मातृत्व के करीब डेढ़ साल मेरे जीवन के सबसे सुखद साल हैं. मैं आदिरा को एक-एक दिन बढ़ते देख रही हूं और हर दिन एक नई उपलब्धि सी है.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement