रानी मुखर्जी ने बताया कि आखिर क्‍यों नहीं सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करती बेटी आदिरा के फोटो

रानी मुखर्जी ने बताया कि आखिर क्‍यों नहीं सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करती बेटी आदिरा के फोटो

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने कहा कि एक मां के रूप में उन्होंने जो समय बिताया है, वह उनके जीवन का सबसे सुखद क्षण है. रानी मुखर्जी ने फिल्मकार आदित्य चोपड़ा से 2014 में शादी की थी और 2015 को उन्होंने बेटी आदिरा को जन्म दिया. बता दें कि आज (21 मार्च) रानी मुखर्जी का जन्‍मदिन है और वह अपना 39वां जन्‍मदिन मना रही हैं. इससे एक दिन पहले उन्होंने फेसबुक पर अपने प्रशंसकों से बातचीत के दौरान इस बारे में बात की. रानी सोशल मीडिया पर नहीं हैं और उन्‍होंने यश राज फिल्‍म्‍स के फेसबुक पेज से अपने फैन्‍स से बातचीत की.

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार एक फैन ने जब उनसे मां बनने के अनुभव के बारे में पूछा, तो रानी ने कहा, 'यह एक अद्वितीय अनुभव है. गर्भावस्था के नौ माह और उसके बाद मातृत्व के करीब डेढ़ साल मेरे जीवन के सबसे सुखद साल हैं. मैं आदिरा को एक-एक दिन बढ़ते देख रही हूं और हर दिन एक नई उपलब्धि सी है.'

रानी ने कहा, 'एक मां होना बहुत ही अनोखा एहसास है. आपकी जिंदगी रातोंरात बदल जाती है, क्योंकि हर दिन आपको एक नया अनुभव मिलता है. मैं और भी मजबूत हुई हूं. मां बनने के साथ आपके जीवन में कई चीजें भी आती हैं. मैं आदिरा के साथ अपने आने वाले समय को लेकर उत्साहित हूं.' सोशल मीडिया से अनुपस्थिति के बारे में रानी ने कहा, 'मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं और न ही मैं अपनी बेटी के साथ फोटो को इस पर साझा करती हूं. मेरे पति काफी निजी व्यक्ति हैं और मैं इसका सम्मान करती हूं. मुझे अपने प्रशंसकों को किसी चीज के लिए न कहना भी अच्छा नहीं लगता. खासकर जब वे मुझसे फोटो पोस्ट करने के लिए कहते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पिछले साल अपनी बेटी के पहले जन्‍मदिन पर रानी ने बेटी आदिरा के नाम एक पत्र लिखा था और उसे यश राज फिल्‍म्‍स के सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्‍ट किया था.
 


रानी को पिछली बार 2014 में आई फिल्म 'मर्दानी' में महिला पुलिस अधिकारी के दमकार किरदार में देखा गया था. उन्हें अब आगामी फिल्म 'हिचकी' में देखा जाएगा, जिसकी शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)