NDTV Khabar

रानी मुखर्जी ने बताया कि आखिर क्‍यों नहीं सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करती बेटी आदिरा के फोटो

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रानी मुखर्जी ने बताया कि आखिर क्‍यों नहीं सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करती बेटी आदिरा के फोटो
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने कहा कि एक मां के रूप में उन्होंने जो समय बिताया है, वह उनके जीवन का सबसे सुखद क्षण है. रानी मुखर्जी ने फिल्मकार आदित्य चोपड़ा से 2014 में शादी की थी और 2015 को उन्होंने बेटी आदिरा को जन्म दिया. बता दें कि आज (21 मार्च) रानी मुखर्जी का जन्‍मदिन है और वह अपना 39वां जन्‍मदिन मना रही हैं. इससे एक दिन पहले उन्होंने फेसबुक पर अपने प्रशंसकों से बातचीत के दौरान इस बारे में बात की. रानी सोशल मीडिया पर नहीं हैं और उन्‍होंने यश राज फिल्‍म्‍स के फेसबुक पेज से अपने फैन्‍स से बातचीत की.

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार एक फैन ने जब उनसे मां बनने के अनुभव के बारे में पूछा, तो रानी ने कहा, 'यह एक अद्वितीय अनुभव है. गर्भावस्था के नौ माह और उसके बाद मातृत्व के करीब डेढ़ साल मेरे जीवन के सबसे सुखद साल हैं. मैं आदिरा को एक-एक दिन बढ़ते देख रही हूं और हर दिन एक नई उपलब्धि सी है.'

रानी ने कहा, 'एक मां होना बहुत ही अनोखा एहसास है. आपकी जिंदगी रातोंरात बदल जाती है, क्योंकि हर दिन आपको एक नया अनुभव मिलता है. मैं और भी मजबूत हुई हूं. मां बनने के साथ आपके जीवन में कई चीजें भी आती हैं. मैं आदिरा के साथ अपने आने वाले समय को लेकर उत्साहित हूं.' सोशल मीडिया से अनुपस्थिति के बारे में रानी ने कहा, 'मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं और न ही मैं अपनी बेटी के साथ फोटो को इस पर साझा करती हूं. मेरे पति काफी निजी व्यक्ति हैं और मैं इसका सम्मान करती हूं. मुझे अपने प्रशंसकों को किसी चीज के लिए न कहना भी अच्छा नहीं लगता. खासकर जब वे मुझसे फोटो पोस्ट करने के लिए कहते हैं.'

बता दें कि पिछले साल अपनी बेटी के पहले जन्‍मदिन पर रानी ने बेटी आदिरा के नाम एक पत्र लिखा था और उसे यश राज फिल्‍म्‍स के सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्‍ट किया था.
 
रानी को पिछली बार 2014 में आई फिल्म 'मर्दानी' में महिला पुलिस अधिकारी के दमकार किरदार में देखा गया था. उन्हें अब आगामी फिल्म 'हिचकी' में देखा जाएगा, जिसकी शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement