NDTV Khabar

सूट-बूट में सजे रणवीर सिंह लंदन में Miss कर रहे हैं अपना अतरंगी ड्रेसिंग स्‍टाइल

रणवीर सिंह ने इंटरनेट सेंसेशन और जानेमाने जापानी कॉमेडियन पिकोतारो के साथ अपना एक फनी फोटो पोस्‍ट किए है. इस फोटो में पिकोतारो के ड्रेस को देख रणवीर ने लिखा, 'इन्‍होंने मेरे कपड़े चुरा लिए हैं.'

119 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सूट-बूट में सजे रणवीर सिंह लंदन में Miss कर रहे हैं अपना अतरंगी ड्रेसिंग स्‍टाइल

खास बातें

  1. लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं रणवीर सिंह
  2. लंदन में फुटबॉल मैच और क्रिकेट मैच में दर्शक बनेंगे रणवीर सिंह
  3. 'पद्मावती' की शूटिंग से छुट्टी लेकर देख रहे हैं मैच
नई दिल्‍ली: रणवीर सिंह की जितनी तारीफ उनकी जबरदस्‍त एनर्जी और रीयल लगने वाली एक्टिंग के लिए की जाती है तो उतनी ही आलोचनाओं का शिकार रणवीर सिंह को अपने अजीबो-गरीब आउटफिट के लिए भी झेलनी पड़ती है. लेकिन इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहे यूरोपियन फुटबॉल लीग में दर्शक बनने पहुंच रहे रणवीर सूट-बूट में नजर आ रहे हैं. रणबीर ने अपने इस ट्र‍िप के कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, लेकिन लगता है सूट-बूट में सजे रणवीर अपना अतरंगी ड्रेसिंग स्‍टाइल कुछ ज्‍यादा ही मिस कर रहे हैं. ऐसे में जैसे ही रणवीर को अपने जैसे कपड़े पहने इंटरनेट सेंसेशन और जानेमाने जापानी कॉमेडियन पिकोतारो नजर आए, तो रणवीर को लगा कि उन्‍होंने उनके ही कपड़े चुरा लिए हैं. रणवीर ने पिकोतारो के साथ एक फनी फोटो पोस्‍ट किया है जिसमें रणवीर पिकोतारो के कपड़े देख दुखी हो गए.
 
 

This guy stole my outfit ! @pikotaro_ppap_official #UCLfinal @ten_sports

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


 
 

#ピコ太郎 #PPAP #UCLfinal #チャンピオンズリーグ #UEFA #サッカー #Real Madrid #Juventus #ranveer singh

A post shared by ピコ太郎(PIKOTARO) (@pikotaro_ppap_official) on


रणवीर सिंह अक्‍सर कई इवेंट्स में बेहद अजीबो गरीब कपड़ों में नजर आ चुके हैं. कभी 'कंडोम' जैसा ड्रेस तो कभी 'सुपरमैन' जैसे आउटफिट में पब्लिकली नजर आ चुके रणवीर सिंह को उनके इस अनोखे ड्रेसिंग सेंस के लिए सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल किया गया है. लेकिन लगता है रणवीर को इससे ज्‍यादा फर्क नहीं पड़ा.
 
ranveer singh outfit
 
ranveer singh outfit

रणवीर सिंह पिछले दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग का क्‍लाइमेक्‍स सीन शूट करने के बाद रणवीर अब कुछ दिनों की छुट्टी पर हैं और अब लंदन में वेकेशन मना रहे हैं. रणवीर अपने इस वेकेशन में लंदन का मजा लेने के साथ ही वहां होने वाली यूईएफए चैंपियंस लीग (फुटबॉल) और चैंपियंस ट्रॉफी के तहत भारत-पाक के बीच होने वाले क्रिकेट मैच का भी हिस्‍सा बनने वाले हैं.
 
 

A coveted symbol of sporting glory ! The @uefachampionsleague trophy ! #UCLfinal @ten_sports

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


 
 

The Eternally Invincible @robert_pires07 ! #legend

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


रणवीर सिंह का यह फनी वीडियो देखना मत भूलिएगा, जिसमें वह बता रहे हैं कि एक फुटबॉल टीम के मैनेजर को कैसा होना चाहिए. इस वीडियो में टीम तो खेलती नजर आ रही है लेकिन पूरा स्‍टेडियम खाली है. यानी रणवीर फुटबॉल के कुछ ऐसे दीवानें हैं कि सिर्फ मैच ही नहीं, बल्कि प्रैक्टिस के दौरान भी स्‍टेडियम में हैं.
 
 

Football managers be like .....

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


वहीं काजुहितो कोसाका नाम के प्रसिद्ध जापानी कॉमेडियन ने पिछले साल ही अपना एक गाना यूट्यूब पर पोस्‍ट किया था. अंग्रेजी का यह गाना रातों रात पूरी दुनिया में इंटरनेट पर छा गया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement