रणवीर सिंह ने ट्रेन में किया 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' का सीन, लेकिन हीरोइन के साथ नहीं...

रणवीर सिंह ने ट्रेन में किया 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' का सीन, लेकिन हीरोइन के साथ नहीं...

रणवीर सिंह ने यह सीन कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ किया है.

नई दिल्‍ली:

फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' का वह ट्रेन वाला सीन तो आपको याद ही होगा, जिसमें शाहरुख खान ट्रेन पकड़ने के लिए दौड़ती काजोल को हाथ पकड़ कर अंदर लेते हैं. बॉलीवुड के सबसे सुपरहिट सीन्स की बात करें तो यह सीन कुछ ऐसे ही फिल्‍मी सीन्‍स में शुमार है. ऐसे में अपने अनोखे अंदाज और जबरदस्‍त एनर्जी के प्रसिद्ध रणवीर सिंह ने भी यह सीन ट्राई किया है. लेकिन उनके साथ उनकी हीरोइन कोई और नहीं बल्कि कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य बने हैं. मंगलवार को रणवीर सिंह ने फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' के इस सीन का अपना एक वीडियो ट्विटर पर पोस्‍ट किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं.

यूं तो यह सीन फिल्‍म में काफी सीरियस तरह से फिल्‍माया गया था और  यह इस फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स था, लेकिन रणवीर ने इस सीन को कॉमेडी अंदाज में किया है. वीडियो में रणवीर, ट्रेन में हैं और गणेश आचार्य, काजोल की तरह भागते हुए आ रहे हैं. लेकिन जैसे ही गणेश अपना हाथ रणवीर को देते हैं तो रणवीर उन्हें खींच तो नहीं पाते, उल्टा ट्रेन से नीचे गिर जाते हैं. वीडियो को शेयर करने के साथ रणवीर ने कैप्शन में लिखा, 'इस स्टंट को प्रशिक्षित फिल्मियों द्वारा किया गया है, कृप्या इसे घर और ट्रेन में ना करें. '
 


बता दें कि यह सीन किसी फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं है बल्कि इसे सिर्फ मस्‍ती के लिए किया गया है. ऐसा नहीं है कि फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' के इस सीन को पहली बार किसी ने ट्राई किया है. शाहरुख खान के साथ फिल्‍म 'चेन्‍नई एक्‍सप्रेस' में दीपिका पादुकोण भी कुछ ऐसा ही सीन फिलमा चुकी हैं. इसके अलावा फिल्‍म 'ये जवानी है दिवानी' में भी रणबीर कपूर ट्रेन में खड़े होकर दीपिका पादुकोण को कुछ इसी अंदाज में हाथ देकर ट्रेन ऊपर की तरफ खींचते हैं.
 
ranveer singh ddlj

बता दें कि इन दिनों रणवीर सिंह डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. इस फिल्‍म में रणवीर, अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आने वाले हैं.
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com