आलिया भट्ट के साथ फिल्‍म करने की खुशी में रणवीर सिंह ने पोस्‍ट किया कुछ ऐसा फनी वीडियो

आलिया भट्ट के साथ फिल्‍म करने की खुशी में रणवीर सिंह ने पोस्‍ट किया कुछ ऐसा फनी वीडियो

खास बातें

  • जोया अख्‍तर की फिल्‍म 'गुली बॉय' में पहली बार दिखेगी रणवीर-आलिया की जोड़ी
  • रणवीर ने पोस्‍ट किया आलिया के लिए एक फनी वीडियो
  • इस साल के आखिर में शुरू होगी 'गुली बॉय' की शूटिंग
नई दिल्‍ली:

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखने वाली है. इस खबर के आते ही रणवीर सिंह कुछ इस कदर खुश हुए हैं कि उन्‍होंने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. लेकिन रणवीर ने इस खुशी को बयां करने के लिए जो तरीका अपनाया है उसे देखकर आप भी मुस्‍कुराए बिना नहीं रह पाएंगे. दरअसल रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जोया अख्‍तर की आने वाली फिल्‍म 'गुल्‍ली बॉय' में नजर आएंगे. बुधवार को जैसे ही इस बात की घोषणा हुई, रणवीर सिंह ने एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है. इस वीडियों में रणवीर ने आलिया की खूब तारीफ की है लेकिन खुद रणवीर किसी बुजुर्ग की तरह नजर आ रहे हैं. आलिया और रणवीर की जोड़ी पहली बार किसी फिल्‍म में साथ दिखेगी.

इस फिल्म की कहानी स्ट्रीट रैपर्स की है जिसमें रणवीर खुद रैपर बनेंगे. गली ब्वॉय को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी एक्सल इंटरटेनमेंट और जोया के हाल ही में लॉन्च हुए बैनर 'टाइगर बेबी' के अंतर्गत प्रोड्यूस करेंगे. जानकारी के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर से शुरू होगी.  पिछले कुछ समय से फिल्म की कास्टिंग को लेकर काफी अटकलें लगायी जा रही थीं. लेकिन बुधवार को एक्‍सल इंटरटेनमेंट ने इस बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है.
 


इस पुष्टि के बाद रणवीर ने एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें एक एप्लिकेशन के इस्‍तेमाल के बाद रणबीर किसी बुजुर्ग की तरह नजर आ रहे हैं. रणवीर ने इस वीडियो में कहा, ' आलिया भट्ट, सो क्‍यूट. मुझे आलिया भट्ट बहुत पसंद हैं. मैंने उनकी फिल्‍म 'कपूर ऐंड सन्‍स' देखी है, जो एक पारिवारिक फिल्‍म है. मैंने उड़ता पंजाब देखी है. मैंने डीयर जिंदगी देखी है जिसमें शाहरुख खान भी हैं. ऑल द बेस्‍ट.' रणवीर सिंह सिर्फ यहीं नहीं रुके, उन्‍होंने उनके साथ आगे भी ऐसी ही फिल्‍में और करने के लिए आलिया से कहा.
 
 

Everybody loves @aliaabhatt ! Looking faarward !

A video posted by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 
alia bhatt ranveer singh

रणवीर सिंह पहली बार ऐसा फनी पोस्‍ट नहीं किया है बल्कि एक दिन पहले भी रणवीर कुछ ऐसा ही कर चुके हैं. मंगलवार को रणवीर सिंह ने फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' के क्‍लाइमेक्‍स में फिल्‍माये गए ट्रेन के सीन का अपना एक वीडियो ट्विटर पर पोस्‍ट किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं.

इन दिनों आलिया अपनी आने वाली फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के प्रमोशन में लगी हैं. इस फिल्‍म में वो वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. निर्देशक शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म 10 मार्च को रिलीज हो रही है. वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे हैं. पद्मावती 17 नवंबर 2017 को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com