NDTV Khabar

कोई लंदन, तो कोई पेरिस, गर्मियों की छुट्टियां कुछ इस अदांज में मना रहे हैं बॉलीवुड सितारे

ट्विंकल खन्‍ना ने अपने पोस्‍ट में साझा किया है कि आखिरी बार वह 2002 में पेरिस गई थीं और अब लगभग 35 हॉलीडे मनाने के बाद वह एक बार फिर पेरिस घूम रही हैं. हालांकि इस वेकेशन में उनके पति अक्षय और बच्‍चे उनके साथ नहीं हैं.

146 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोई लंदन, तो कोई पेरिस, गर्मियों की छुट्टियां कुछ इस अदांज में मना रहे हैं बॉलीवुड सितारे

प्रियंका चोपड़ा जहां बर्लिन में हैं तो वहीं ट्विंकल खन्‍ना पेरिस में हैं.

नई दिल्‍ली: गर्मियां अपने पूरे जोर पर हैं और ऐसे में अब चाहे प्रियंका चोपड़ा हों, रणवीर सिंह या ट्विंकल खन्‍ना, हर कोई अपने बिजी शेड्यूल से छुट्टियां मनाने निकल चुका है. ट्विंकल खन्‍ना जहां इन दिनों कई सालों बाद पेरिस में अपना हॉलीडे मना रही हैं तो वहीं प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' की रिलीज के बाद अब बर्लिन में छुट्टियां मना रही हैं. ट्विंकल खन्‍ना ने अपने पेरिस में चल रहे इस वेकेशन की कुछ तस्‍वीरें भी साझा की हैं. ट्विंकल खन्‍ना ने अपने पोस्‍ट में साझा किया है कि आखिरी बार वह 2002 में पेरिस गई थीं और अब लगभग 35 हॉलीडे मनाने के बाद वह एक बार फिर पेरिस घूम रही हैं.

 हालांकि ट्विंकल खन्‍ना के इस हॉलीडे में न तो उनके बच्‍चे आरव और नितारा साथ हैं और न ही उनके पति अक्षय कुमार. दरअसल अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'पेडमैन' की शूटिंग में बिजी हैं और इस फिल्‍म में अक्षय के साथ एक बार फिर सोनम कपूर नजर आएंगी. अक्षय कुमार की इस फिल्‍म से ट्विंकल खन्‍ना पहली बार प्रोड्यूसर भी बन रही हैं.
 

 
 

Home away from home for the next few days #Paris #ThanksAirbnb #NoPeskyKidsThankGod #LiveThere

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on


वहीं देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से अपनी पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' के प्रमोशन में बिजी थीं लेकिन जैस ही प्रियंका की यह फिल्‍म रिलीज हुई है, तो अब वह इस थकान को मिटाने के लिए हॉलीडे पर निकल गई हैं. प्रियंका इन दिनों बर्लिन में घूम रही हैं. प्रियंका की यह पहली हॉलीवुड फिल्‍म जहां अमेरिका में 26 मई को रिलीज हो चुकी है, तो वहीं भारत में य‍ह फिल्‍म 2 जून को रिलीज होने वाली है.
 
 

Berlin bound but selfie first. #summertimefeels

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


 
 

The silence of lost history... #berlin

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on



वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो हम आपको उनकी छुट्टियों के प्‍लान के बारे में पहले ही बता चुके हैं. रणवीर 'पद्मावती' की शूटिंग से कुछ दिन का ब्रेक लेकर इन दिनों लंदन में हैं और यूईएफए चैंपियंस लीग (फुटबॉल)  और इंडो-पाक चैंपियंस ट्रॉफी मैच दोनों के टिकेट्स उनके पास हैं. यानी रणवीर इस वेकेशन में अपने स्‍पोर्ट्स लव को पूरा कर रहे हैं.
 
 

COYG !!!!!!! #FACupFinal #Wembley #Arsenal #Champions #YaGunnersYa

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


 
 

Come on boys, let's get this done ! #FACupFinal #ARSvCHE #YaGunnersYa

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


बता दें कि फिल्‍म की शूटिंग करते हुए रणवीर घायल हो गए थे और उन्‍हें सिर पर लगी चोट के चलते कुछ टांके भी आए हैं. लेकिन इसके बाद भी रणवीर ने अपनी शूटिंग का वह हिस्‍सा पूरा किया और अब छुट्टियां मना रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement