...तो रवीना टंडन बन जाएंगी टीवी पर सर्वाधिक कमाई करने वाली अभिनेत्री

...तो रवीना टंडन बन जाएंगी टीवी पर सर्वाधिक कमाई करने वाली अभिनेत्री

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रवीना टंडन (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेत्री रवीना टंडन आगामी डांस रिएलिटी शो 'शाइन ऑफ इंडिया' में बतौर निर्णायक नजर आएंगी। उन्हें इसके हर एपिसोड के लिए 1.25 करोड़ रुपये मिलेंगे। इस प्रकार वह टीवी पर बॉलीवुड की सर्वाधिक कमाई वाली अभिनेत्री बन जाएंगी।

 

रवीना इससे पूर्व 'साहिब बीवी और 'गुलाम', 'छोटे मियां' और 'कॉमेडी का महा मुकाबला' जैसे कई टीवी कार्यक्रमों में आ चुकी हैं। 'शाइन ऑफ इंडिया' में वह अभिनेता गोविंदा और नृत्य निर्देशिका सरोज खान के साथ शो के निर्णायकों में शामिल होंगी। रवीना से जुड़े एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि उन्हें इसके लिए एक बड़ी रकम दी जाएगी।
 

सूत्र के मुताबिक, "बॉलीवुड कलाकारों का टीवी कार्यक्रमों में आना अब पुरानी बात हो गई है। इसमें कोई शक नहीं कि इन कलाकारों को इस एवज में एक बड़ी रकम दी जाती है, क्योंकि इससे मनोरंजन का स्तर तो दोगुना होता ही है, साथ ही इससे शो में चार चांद लग जाते हैं। शायद इसीलिए रवीना को इस रियलिटी शो के हर एपिसोड के लिए 1.25 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं।"
 

सूत्र के मुताबिक, "इसके बाद रवीना टीवी पर बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई वाली अभिनेत्री बन जाएंगी।" इससे पूर्व शिल्पा शेट्टी और माधुरी दीक्षित भी अन्य रिएलिटी शो में बतौर निर्णायक आ चुकी हैं और उन्हें प्रति एपिसोड एक करोड़ रुपये दिए गए थे। 'शाइन ऑफ इंडिया' चैनल 'वी' पर प्रसारित किया जाएगा और अभिनेत्री फरनाज शेट्टी इसकी मेजबानी करेंगी।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com