NDTV Khabar

साड़ी पर ट्वीट करना 'मस्त मस्त' गर्ल रवीना टंडन को पड़ा भारी, ट्रोल होने के बाद लिखा ये...

ट्विटर पर ट्रोल होने के बाद रवीना टंडन को माफी मांगनी पड़ी.

2.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
साड़ी पर ट्वीट करना 'मस्त मस्त' गर्ल रवीना टंडन को पड़ा भारी, ट्रोल होने के बाद लिखा ये...

42 वर्षीय अभिनेत्री आखिरी बार फिल्म 'मातृ' में नजर आईं.

खास बातें

  1. साड़ी को धर्म से जोड़ने की वजह से ट्विटर पर ट्रोल हुईं रवीना टंडन
  2. रवीना बोलीं- मेरे ट्वीट का उद्देश्य साड़ी को सांप्रदायिक रंग देना नहीं
  3. आखिरी बार 21 अप्रैल को रिलीज फिल्म 'मातृ' में नजर आई थीं रवीना
नई दिल्ली: बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं. अक्सर उनके ट्वीट सुर्खियों में आते हैं. 42 वर्षीय रवीना के ताजा ट्वीट ने विवाद खड़ा कर दिया है. साड़ी दिवस पर उनके द्वारा लिखे गए ट्वीट पर इतना विवाद हुआ कि अभिनेत्री को यूजर्स से माफी मांगनी पड़ गई. बता दें, ट्विटर पर रवीना के 1.16 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
 
शनिवार को अभिनेत्री ने साड़ी पहने अपनी तस्वीर साझा की और लिखा, "साड़ी दिवस… तो क्या मुझे सांप्रदायिक, संघी, भक्त, हिंदूवादी आदर्श कहा जाएगा? अगर मैं कहूं कि मुझे साड़ी पहनना पसंद है और मुझे लगता है कि यह सबसे ज्यादा सुंदर लगती है." रवीना के इस ट्वीट पर लोगों ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी.
 
कुछ लोगों ने 'साड़ी को सांप्रदायिक रंग' देने के लिए ट्विटर पर रवीना को ट्रोल किया. साड़ी को धर्म से जोड़ने की वजह से रवीना के इस ट्वीट की खूब आलोचना हुई.
यूजर्स से मिली प्रतिक्रिया से परेशान होकर रवीना ने माफी मांगना ही सही समझा. उन्होंने लिखा, "साड़ी एक खूबसूरत और गरीमामय भारतीय परिधान है. मेरे ट्वीट का उद्देश्य साड़ी को सांप्रदायिक रंग देने का नहीं था. मुझे यह डर था कि अगर मैं कहूंगी कि मुझे कुछ भी भारतीय चीज पसंद है तो मुझे ट्रॉल किया जाएगा. लेकिन अगर इसका कोई और संदेश गया है तो मैं माफी मांगती हूं. मेरा ऐसा इरादा नहीं था. मैंने सोचा भी नहीं था कि इसका इस तरह गलत मतलब निकाला जाएगा."
 

बताते चलें कि, 21 अप्रैल को रवीना की फिल्म 'मातृ' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस थ्रिलर फिल्म में रवीना ने विद्या चौहान का किरदार निभाया था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement