जमाई राजा का आखिरी सीन शूट करते वक्त भावुक हुए रवि दुबे, जमाइयों को दिया संदेश

<i>जमाई राजा</i> का आखिरी सीन शूट करते वक्त भावुक हुए रवि दुबे, जमाइयों को दिया संदेश

रवि दुबे का शो जमाई राजा ऑफ एयर हो गया है.

नई दिल्ली:

जी टीवी पर करीब ढाई साल तक चलने वाला सीरियल जमाई राजा अब ऑफ एयर हो चुका है. इस शो में मुख्य भूमिका निभाने वाले रवि दुबे शो का आखिरी सीन शूट करते वक्त भावुक हो गए और कहा, "आप लोग ही हमारा परिवार हैं और आपके बिना हम कुछ भी नहीं." अपने पार्टिंग मैसेज में रवि दुबे ने देश के जमाइयों को एक गंभीर संदेश देते हुए कहा, "जमाई राजा दो शब्द हैं, लेकिन हम राजा शब्द को ज्यादा सीरियसली ले लेते हैं. जमाई बनो फिर इनका (ससुराल वालों का) प्यार आपको राजा बना देगा."

अगस्त 2014 से 3 मार्च 2017 तक चला यह सीरियल इस संदेश के साथ शुरू हुआ था कि शादी के बाद घर संभालने की जिम्मेदारी केवल बहू की नहीं होती बल्कि दामाद का भी अपने ससुराल के प्रति उतना ही फर्ज बनता है.

यहां देखें, जमाई राजा रवि दुबे का भावुक संदेशः
 



ढाई साल चले इस शो में दो बार लीप दिखाया गया. रवि दुबे के अलावा इस शो में शाइनी दोषी, निया शर्मा, श्रुति उल्फत, अचिंत कौर, मौली गांगुली और संजय स्वराज ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं.

इस शो की जगह जी टीवी पर 6 मार्च से पिया अलबेला नाम के एक नए शो का प्रसारण शुरू किया जा रहा है. राजश्री प्रोडक्शन के इस सीरियल को आज के विश्वामित्र और मेनका की प्रेम कहानी के रूप में प्रचारित किया जा रहा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com