NDTV Khabar

एक हजार से ज्यादा स्क्रीनों पर 'बाहुबली-द बिगनिंग' की री-रिलीज़ आज

200 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक हजार से ज्यादा स्क्रीनों पर 'बाहुबली-द बिगनिंग' की री-रिलीज़ आज

खास बातें

  1. दूसरे भाग को लेकर उत्सुकता बनाए रखने के लिए हो रही री-रिलीज
  2. बाहुबली के प्रथम भाग ने दर्शकों पर अलग छाप छोड़ी
  3. बाहुबली 2 रिलीज होगी 28 अप्रैल को
मुंबई: फिल्म के चाहने वालों के लिए एक खुश खबर है. उन्हें बाहुबली का प्रथम भाग दोबारा बड़े परदे पर देखने मिलेगा. 'बाहुबली' ने सबसे बड़ी री रिलीज़ मूवी का नया रिकॉर्ड बनाया है. हज़ार से ज्यादा स्क्रीन्स के साथ हिंदी में री-रिलीज़ होगी.  'बाहुबली 2' अपने ट्रेलर लॉन्च के बाद काफी सुर्खियां बटोर रही है. इसी के साथ बाहुबली के निर्माताओं ने यह घोषणा की कि वे बाहुबली प्रथम भाग को री रिलीज़ कर रहे हैं.

करण जौहर ने कहा के ''जब कोई फिल्म लोगों के दिलों पर राज करती है तब आपको उस फिल्म की हर बात पसंद आती है. 'बाहुबली" प्रथम भाग के री रिलीज़ बाहुबली के एग्जिबीटर्स और चाहने वालों की मांग पर हो रही है, ताकि उन्हें बिंज-वॉचिंग का अनुभव मिले. इस री-रिलीज़ के लिए हम काफी उत्सुक हैं.''

बाहुबली का प्रथम भाग एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर छाने के लिए तैयार है, ताकि चाहने वालों के बीच बाहुबली के दूसरे भाग को लेकर उत्सुकता बनी रहे. इसी के साथ बाहुबली का दूसरा भाग दो हफ्तों केबाद दर्शकों के सामने होगा. बाहुबली के प्रथम भाग ने दर्शकों पर अलग छाप छोड़ी है. इस कारण से दर्शकों में बाहुबली के दूसरे भाग को लेकर काफी उत्सुकता है.

बाहुबली 2 एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित एआरकेए एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई फिल्म है. इसमें प्रभास के अलावा राणा दग्गुबती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे. फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज़ होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement