'असहिष्णुता' पर कपिल शर्मा ने कहा- 'मैं आपसे कह रहा हूं, इस शब्द की खिल्ली उड़ाएं'

'असहिष्णुता' पर कपिल शर्मा ने कहा- 'मैं आपसे कह रहा हूं, इस शब्द की खिल्ली उड़ाएं'

कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने मंगलवार को कहा कि उन्हें देश में कहीं भी असहिष्णुता नहीं दिखाई देती। यह सोशल मीडिया पर जमे रहने वाले लोगों द्वारा प्रचलित किया महज एक शब्द है। ऐसे लोगों के पास कोई काम नहीं है, इसलिए उन्होंने यह शब्द बना दिया। कपिल ने कहा, 'देखें, यह मात्र एक शब्द है। आपने पहले कभी यह शब्द सुना था? मुझे लगता है कि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा प्रचलित किया महज एक शब्द है।'

लोगों को हर बात गंभीरता से नहीं लेनी चाहिए...
कपिल ने लोगों से असहिष्णुता का मजाक उड़ाने के लिए कहा और कहा कि यह शब्द उनके 'बाबजी का ठुल्लू' वाली लाइन की तरह है। कपिल ने कहा, "मैं आपसे कह रहा हूं, इस शब्द की खिल्ली उड़ाएं।" कपिल ने कहा, "लोगों को हर बात गंभीरता से नहीं लेनी चाहिए। जिंदगी में हंसी मजाक के लिए, स्वस्थ मजाक के लिए भी जगह होनी चाहिए।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैसा होता है स्वस्थ हास्य?
स्वस्थ हास्य कैसा होता है, इस पर कपिल ने कहा कि ऐसा जो आपके माता-पिता को आपके साथ टीवी देखने के दौरान चैनल बदलने पर बाध्य न करें। कपिल शर्मा जल्द ही नए शो 'द कपिल शर्मा शो' के साथ छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं। शो के पहले गेस्ट, सुपरस्टार शाहरुख खान हैं। इसका प्रसारण 23 अप्रैल से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होगा। इसमें सुनील ग्रोवर, अली असगर, किकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर जैसे सितारे भी नजर आएंगे।