अच्छे किरदार और फ़िल्म को हासिल करने के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं : श्रद्धा कपूर

अच्छे किरदार और फ़िल्म को हासिल करने के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं : श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई:

इन दिनों कामयाबी के रासते पर बढ़ती श्रद्धा कपूर का कहना है कि वो अच्छी फ़िल्म और अच्छे किरदार को हासिल करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। श्रद्धा ने एक अख़बार को दिए इंटरव्यू में कहा कि "जैसे ही मुझे किसी अच्छी फ़िल्म या किरदार की भनक लगती है मैं उसे हासिल करने के लिए फ़िल्मकार के पीछे पड़ जाती हूं। मैं एकदम बेशर्म बन जाती हूं और हर रोज़ फ़ोन करके पूछती हूं।"

श्रद्धा की मानें तो उनकी आख़री हिट फ़िल्म 'एबीसीडी-2' भी रेमो के पीछे पड़ कर ही हासिल किया था जो बहुत बड़ी हिट भी हुई और श्रद्धा को खूब शाबाशी भी मिली।

अब ख़बर आ रही है कि श्रद्धा फ़िल्म 'राम लखन' के रीमेक में माधुरी की भूमिका भी निभा सकती हैं क्योंकि युवा अभिनेत्रियों में आलिया भट्ट के नाम के साथ-साथ उनका नाम भी आ रहा है और ख़बरों के मुताबिक़ 'एबीसीडी-2' देखने के बाद 'राम लखन' के निर्माता करण जोहर काफ़ी प्रभावित भी हुवे हैं श्रद्धा से।

मज़ेदार बात ये भी है कि हाल ही में हुए IIFA अवार्ड्स में श्रद्धा ने 'राम लखन' के ओरिजिनल डायरेक्टर सुभाष घई को ट्रिब्यूट भी दिया था उनके गानों पर परफॉर्म करके जब सुभाष घई को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड दिया गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब देखना दिलचस्प होगा की 'राम लखन' के रीमेक में माधुरी दीक्षित की इस भूमिका के लिए श्रद्धा फ़िल्म के निर्माता करण जोहर और निर्देशक रोहित शेट्टी के कितना पीछे पड़ती हैं।