इस खास मौके पर रिलीज होगी अमिताभ बच्चन की 'सरकार 3', बदली गई तारीख

इस खास मौके पर रिलीज होगी अमिताभ बच्चन की 'सरकार 3', बदली गई तारीख

राम गोपाल वर्मा के जन्मदिन पर रिलीज होगी 'सरकार 3'.

नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म 'सरकार 3' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म अब 17 मार्च की बजाए 7 अप्रैल को रिलीज होगी. इस दिन फिल्म के निर्देशक . वर्मा ने सोशल मीडिया पर बिग बी की एक तस्वीर शेयर करते हुए यह अनाउंस किया है कि फिल्म उनके जन्मदिन के मौके पर 7 अप्रैल को रिलीज होगी. यह 'सरकार' सीरीज की तीसरी फिल्म है जिसकी पहली फिल्म 'सरकार' साल 2005 में और दूसरी फिल्म 'सरकार राज' साल 2008 में रिलीज हुई थी.

फिल्म में अमिताभ सुभाष नागरे के किरदार में नजर आएंगे, उनके अलावा रोनित रॉय, जैकी श्रॉफ, मनोज वाजपेयी, अमित साध और यामी गौतम प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं. यहां देखें राम गोपाल वर्मा का ट्वीटः
 


'सरकार 3' हॉलीवुड के 'गॉडफादर' सीरीज की फिल्मों का हिंद वर्जन है जिसमें बिग बी मुंबई के माफिया की भूमिका निभा रहे हैं जिसमें अमित साध सुभाष नागरे के पोते की भूमिका में दिखेंगे और 'काबिल' अभिनेत्री सरकार से अपने पिता की मौत का बदला लेती नजर आएंगी.

राम गोपाल वर्मा ने 'रंगीला', 'सत्या' और 'कंपनी' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म पिछले साल रिलीज हुई 'वीरप्पन' थी.

वहीं अमिताभ बच्चन की आखिरी फिल्म 'पिंक' थी, इस साल वह 'सरकार 3' के अलावा 'आंखें 2' में नजर आएंगे. इसके अलावा वह आमिर खान के साथ यश राज फिल्म्स की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में बी काम कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com