यह ख़बर 22 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

'वेलकम बैक' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

'वेलकम बैक' में जॉन अब्राहम और श्रुति हसन की जोड़ी है

मुंबई:

सुपर हिट कॉमेडी फिल्म 'वेलकम' के सीक्वल 'वेलकम बैक' को रिलीज किए जाने की तारीख का ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म 29 मई, 2015 को बड़े परदे पर उतरेगी।

फिल्म 'वेलकम' 2007 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर इसे जबरदस्त सफलता मिली थी। अब इस फिल्म का सीक्वल बन रहा है, जिसका नाम है 'वेलकम बैक'।

पहली फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी थी, जो अब बदल चुकी है और उनकी जगह ली है जॉन अब्राहम और श्रुति हसन ने। नाना पाटेकर, अनिल कपूर, परेश रावल ने पहली फिल्म में हंसाने का भरपूर काम किया और सीक्वल में भी ये तीनों अपने-अपने किरदारों को आगे बढ़ा रहे हैं।

'वेलकम बैक' में कुछ और सितारों को भी एंट्री मिली है, जिनमें नसीरुद्दीन शाह, डिंपल कपाड़िया कपाडिया और शाइनी आहूजा मुख्य हैं। फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने बताया कि 'वेलकम बैक' को 29 मई. 2015 को रिलीज किया जाएगा। उन्होंने कहा, हम हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं कि इस सीक्वल में पहले फिल्म से ज्यादा मनोरंजन के मसाले हों।

फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल अबू धावी के एमिरेट्स प्लेस में अभी हाल ही में पूरा हुआ है। फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी हैं, जिन्होंने 'वेलकम' को भी डाइरेक्ट किया था।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com