दुनिया की दूसरी सबसे अमीर सेलिब्रिटी बियोन्‍से दूसरी बार बनीं मां, दिया जुड़वां बच्चों को जन्म

गायिका ने बच्चों को जन्म कब दिया, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है.

दुनिया की दूसरी सबसे अमीर सेलिब्रिटी बियोन्‍से दूसरी बार बनीं मां, दिया जुड़वां बच्चों को जन्म

4 अप्रैल, 2008 में हुई थी बेयोन्स नोल्स और जे जेड की शादी.

खास बातें

  • बेटी ब्लू के बाद बेयोन्से ने दिया जुड़वां बच्चों को जन्म
  • दुनिया के 100 सबसे अमीर सितारों की लिस्ट में दूसरे स्थान पर बियोन्से
  • 4 अप्रैल, 2008 में बेयोन्स नोल्स और जे जेड की शादी हुई थी
नई दिल्ली:

लोकप्रिय हॉलीवुड जोड़ी बियोन्‍से नोल्स और जे जेड ने जुड़वा बच्चों का स्वागत किया. वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, यह खबर रोजर फ्रिडमैन के मनोरंजन पोर्टल शोबिज 411 द्वारा जारी की गई है. गायिका ने बच्चों को जन्म कब दिया, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. हालांकि, 15 जून के आसपास अंदाजा लगाया जा रहा है, क्योंकि जे जेड को न्यूयॉर्क में सॉन्गराइर्ट्स हॉल ऑफ फेम से सम्मानित किया जाना था, लेकिन वह इसमें पहुंच नहीं पाए थे. बताते चलें कि, हाल ही में बिजनेस पत्रिका फोर्ब्स ने दुनिया भर के 100 सबसे अमीर सितारों की लिस्ट जारी की है. इस लिस्‍ट में बियोन्से को दूसरा स्‍थान मिला है.

बिलोन्से के बच्चों के जन्म के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. इस बात का भी पता नहीं चल पाया है कि जुड़वा बच्चों का लिंग क्या है? लेकिन पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने सॉन्गराइर्ट्स हॉल ऑफ फेम से एक वीडियो संदेश में दो बच्चियों के आने का संकेत दिया था.

वेबसाइट 'पीपुल्स डॉट कॉम' ने एक सूत्र के हवाले से कहा, "बे और जे उत्साहित हैं और वे अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ यह खबर साझा करना शुरू कर चुके हैं."
 


बियोन्से ने एक फरवरी को इंस्टाग्राम पर अपनी गर्भावस्था का खुलासा किया था. यह फोटो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हुई थी.
 
 

A post shared by Beyoncé (@beyonce) on


 
 

A post shared by Beyoncé (@beyonce) on


 
 

A post shared by Beyoncé (@beyonce) on


प्रेग्नेसी पीरियड की कई तस्वीरें बियोन्से ने इंस्टाग्राम पर साझा की थी. कुछ फोटोज में वे बेटी ब्लू और पति जे के साथ नजर आई थीं. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com