NDTV Khabar

लौट आई भोली पंजाबन रिचा चड्ढा, धमाकेदार है 'फुकरे रिटर्न्स' का टीजर

हमेशा उस फिल्म का सीक्वल बनाने की कोशिश की जाती रही है, जो हिट रही हो. ऐसा ही एक बार फिर हुआ है. फुकरे रिटर्न्स की टीम फिर से लौटी है.

337 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लौट आई भोली पंजाबन रिचा चड्ढा, धमाकेदार है 'फुकरे रिटर्न्स' का टीजर

फुकरे रिटर्न्स का पोस्टर

खास बातें

  1. फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस की है फिल्म
  2. मृगदीप सिंह लांबा ने किया है डायरेक्शन
  3. 8 दिसंबर को होगी रिलीज
नई दिल्ली: 2013 की हिट फिल्म फुकरे के सीक्वल का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म में वही पुरानी वाली कास्ट है, और उन्हें इस बार भी भोली पंजाबन के हाथों टॉर्चर झेलना पड़ रहा है. फिल्म में पुलकित सम्राट, अली फजल, मंजोत सिंह और वरुण शर्मा  हैं. इसमें प्रिया आनंद और विशाखा सिंह भी नजर आएंगी. ट्रेलर में रिचा चड्ढा अपने पुराने अंदाज में नजर आ रही हैं. फिल्म को फरहान अख्तर और मृगदीप सिंह लांबा ने प्रोड्यूस किया है जबकि इसके डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा हैं.



फिल्म की शूटिंग पिछले साल दिल्ली में शुरू हुई थी. फुकरे में भी दिल्ली की ही शूटिंग थी, और चार युवाओं के भोली पंजाबन के चक्रव्यूह में फंसने की कहानी थी. हालांकि ये चारों आखिर में भोली पंजाबन को ही फंसा देते हैं. फिल्म को बहुत पसंद किया गया था, और इसका अंबरसरिया सांग भी काफी हिट रहा था. 

इस बार फिल्म की टैगलाइन है, “उम्मीद पे नहीं, जुगाड़ पे दुनिया कायम है.” इसी से इशारा मिल जाता है कि इस बार मस्तीखोरों की ये टीम किस तरह का जुगाड़ करन वाली है. फुकरे रिटर्न्स 8 दिसंबर को रिलीज होगी, तब तक इनकी मस्ती देखने के लिए इंतजार तो करना ही पड़ेगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement