NDTV Khabar

लौट रही ‘पीकू’ वाली जोड़ी, इस फिल्म में एक साथ दिखेंगे दीपिका पादुकोण और इरफान खान

दीपिका पादुकोण और इरफान खान फिर से एक साथ लौट रहे हैं, फिल्म एक माफिया क्वीन पर है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लौट रही ‘पीकू’ वाली जोड़ी, इस फिल्म में एक साथ दिखेंगे दीपिका पादुकोण और इरफान खान

दीपिका पादुकोण और इरफान खान

खास बातें

  1. फिल्म का नाम है सपना दीदी
  2. विशाल त्रेहन कर रहे हैं डायरेक्ट
  3. 2018 में शुरू होगी शूटिंग
नई दिल्ली:

इरफान खान हमेशा कुछ हटकर फिल्में करते हैं, इसलिए वे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में झंडे गाड़ चुके हैं. 2015 में दीपिका पादुकोण के साथ उनकी जोड़ी बनी और दोनों ने 'पीकू' जैसी सुपरहिट फिल्म दे डाली. अब यह थोड़ी अनूठी किस्म की जोड़ी फिर से सिल्वरस्क्रीन पर वापसी कर रही है. दोनों ‘सपना दीदी’ नाम की फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग 2018 की पहली तिमाही में शुरू होगी. फिल्म को टी-सीरीज के साथ मिलकर कृअर्ज और विशाल भारद्वाज पिक्चर्स प्रोड्यूस करेंगे.

यह भी पढ़ेंःबॉबी डार्लिंग ने पति पर लगाया अननेचुरल सेक्स का आरोप, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी


फिल्म माफिया रहीमा खान पर आधारित है जिन्हें सपना दीदी के नाम से जाना जाता था. फिल्म को हनी त्रेहन डायरेक्ट करेंगे. हनी लंबे समय से विशाल भारद्वाज को असिस्ट करते आए हैं. इसके मायने यह है कि फिल्म में विशाल भारद्वाज का भरपूर टच देखने को मिलेगा. फिर फिल्म माफिया क्वीन को लेकर है, और दीपिका लीड किरदार में तो उम्मीदें और भी ऊंची हो जाती हैं.

video: 'पीकू' ने एनडीटीवी से कहा, एक सीन सुनकर ही फिल्म के लिए हां कर दी

टिप्पणियां

यह भी पढ़ेंः‘संस्कारी’ पहलाज निहलानी का यू-टर्न, जोड़ा ‘जूली-2’ से नाता

बॉलीवुड की दीपिका के दौर की की हीरोइनें इस तरह के किरदारों में हाथ आजमा चुकी हैं. जैसे श्रद्धा कपूर की 'हसीना पारकर'  रही है तो कंगना रनोट 'रिवॉल्वर रानी' में दबंग किरदार निभा चुकी हैं. दीपिका को इस नए किरदार में देखना दिलचस्प होगा.



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement