NDTV Khabar

जब फ्लाइट में अचानक मिहिर से मिल गई तुलसी... स्‍मृति ईरानी और रोनित रॉय की हवा में मुलाकात

313 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब फ्लाइट में अचानक मिहिर से मिल गई तुलसी... स्‍मृति ईरानी और रोनित रॉय की हवा में मुलाकात

सीरियल 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी' में स्‍मृति ईरानी और रोनित रॉय साथ आए थे नजर.

खास बातें

  1. रोनित रॉय ने स्‍मृति ईरानी के साथ पोस्‍ट की फोटो
  2. 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी' में साथ आए थे दोनों नजर
  3. साल 2000 से 2008 तक टीवी पर आया था एकता कपूर का यह सीरियल
नई दिल्‍ली: एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी' की तुलसी विरानी तो आपको याद ही होंगी. टीवी की यह सुपरहिट बहू तुलसी विरानी वर्तमान में केंद्रीय मंत्री यानी स्‍मृति ईरानी हैं. लेकिन सालों पहले टीवी पर नजर आने वाली तुलसी और उनके पति मिहिर की एक झलक इंटरनेट पर जैसे ही नजर आईं, लोगों की फिर से पुरानी यादें ताजा हो गईं. हाल ही में इस सीरियल में मिहिर का किरदार निभाने वाले रॉनित रॉय और वर्तमान में केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी की मुलाकात एक फ्लाइट पर हो गई. इस पल को कैद कर रोनित ने जैसे ही ट्विटर पर पोस्‍ट किया, लोगों को तुलसी और मिहिर की याद आ गई. रोनित रॉय ने अपने इस फोटो को कैप्‍शन दिया, ' क्‍या चांस है, स्मृति इरानी से फ्लाइट में मिलकर बहुत अच्छा लगा.'

टिप्पणियां
यह सीरियल एकता कपूर ने बनाया था और कई वर्षों तक इरानी ने तुलसी का किरदार निभाया था, जो आज भी लोगों के  जहन में ताजा है. एकता कपूर का यह सीरियल भारतीय टीवी के इतिहास में सबसे ज्यादा समय तक चलने वाले सीरियल्स में से एक है. यह शो साल 2000 से लेकर 2008 तक चला था और इस दौरान यह लंबे समय तक काफी हिट रहा था.
 
शो में शानदार अभिनय के कारण स्मृति इरानी को लगातार 5 पांच वर्षों तक इंडियन टेलीविजन अकेडमी का बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. उन्हें चार बार इंडियन टेली अवॉर्ड्स से भी नवाजा गया था. एकता कपूर से मतभेद के चलते उन्होंने जून 2007 में शो छोड़ दिया था, जिसके बाद गौतमी कपूर ने उनकी जगह ली थी. हालांकि एक साल बाद एक स्पेशल एपिसोड (मई 2008) के लिए उनकी शो में वापसी हुई थी.

टीवी पर लंबे समय पर दिखने के बाद रोनित रॉय भी मिहिर के किरदार में हिट हो गए थे. रोनित ने इस फिल्‍म के बाद बॉलीवुड का रुख कर लिया. 2010 में आई उनकी फिल्‍म 'उड़ान' में उनके अभिनय के लिए उन्‍हें काफी सराहना मिली. रोनित रॉय हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्‍म 'काबिल' में अहम किरदार में नजर आए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement