यह ख़बर 25 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

देखने लायक फिल्म है 'मिक्की वायरस'

मुंबई:

'मिक्की वायरस’ में मुख्य भूमिका निभाई है, कई इंटरटेनमेंट शोज को होस्ट कर चुके एंकर मनीष पॉल और रियलिटी शो बिग बॉस से चर्चा में आईं एली अव्राम ने। इन दोनों एक्टर्स के अलावा इस फिल्म के डायरेक्टर सौरभ वर्मा की भी यह पहली फिल्म है।

फिल्म की कहानी घूमती है, मिक्की यानी मनीष पॉल के इर्द-गिर्द, जो एक हैकर है। इनके साथ हैं, कंप्यूटर के कुछ एक्सपर्ट दोस्त और फिर मास्टर माइंड मिक्की अपने हुनर की वजह से मुसीबत में फंस जाता है।

आखिर वह किस तरह इस दुविधा से निकलता है, यही कहानी 'मिक्की वायरस' में दिखाई गई है। 'मिक्की वायरस' एक दिलचस्प थ्रिलर है, जिसकी कहानी और स्क्रिप्ट काफी हद तक अपना असर छोड़ती है। मनीष पॉल का अभिनय जोश से भरा दिखता है, पर शुरुआत में जोश थोड़ा ज्यादा नजर आता है। एली फिल्म में ठीक-ठाक हैं।

फिल्म में टि्वस्ट और टर्न्स रोचक हैं। कहानी आपको भटकने का मौका नहीं देती, खासतौर पर इंटरवल के बाद की कहानी। पहले भाग में फिल्म थोड़ी कमजोर दिखती है। कंप्यूटर के इन मास्टरमाइंड्स को कहानी में पिरोने के लिए जिन सीन्स या सीक्वेंस को तैयार किया गया, वह ढीले नजर आते हैं।

Newsbeep

फिल्म में कई जगह ओवरएक्टिंग नजर आती है और जो लम्हे फिल्म के पहले भाग में दिखाए गए हैं, उनमें ठहराव नहीं है, बस आप इंतजार करते रहते हैं, यह जानने के लिए कि कहानी किस ओर जा रही है, लेकिन दूसरे भाग तक आते-आते फिल्म स्पीड पकड़ने लगती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिल्म में मनीष चौधरी, वरुण वडोला और नितेश पांडे का अच्छा अभिनय है। मनीष में दम है, बस उन्हें एंकर और एक्टर के बीच का फर्क समझने की जरूरत है। डायरेक्टर सौरभ वर्मा ने अच्छी कोशिश की है। मेरी तरफ से फिल्म को 2.5 स्टार्स।