विराट कोहली पर अनुष्का शर्मा ही नहीं यह अभिनेत्री भी छिड़कती है जान

रिया ने विराट कोहली को लेकर जो बात कही, उससे तो अनुष्का शर्मा को भी सावधान हो जाना चाहिए. दरअसल रिया ने हाल ही में विराट कोहली को लेकर अपने प्रेम का खुला इजहार करके सबको चौंका दिया था.

विराट कोहली पर अनुष्का शर्मा ही नहीं यह अभिनेत्री भी छिड़कती है जान

विराट कोहली की फैंस लिस्ट में नया नाम एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का जुड़ गया है...

खास बातें

  • टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को वॉलीवुड से मिला नया फैंस
  • विराट कोहली की बैंटिंग स्टाइल पर फिदा हुईं रिया
  • 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'बैंक चोर' में रिया आ चुकी हैं नजर
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की फैंस फॉलोइंग में फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस भी शामिल हैं. हाल ही में इस लिस्ट में नया नाम एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का जुड़ गया है. रिया ने विराट कोहली को लेकर जो बात कही, उससे तो अनुष्का शर्मा को भी सावधान हो जाना चाहिए. दरअसल रिया ने हाल ही में विराट कोहली को लेकर अपने प्रेम का खुला इजहार करके सबको चौंका दिया था. फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'बैंक चोर' में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी रिया को फिल्मों का ही नहीं बल्कि क्रिकेट का भी अच्छा खासा शौक है.  चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान उन्होंने टीम इंडिया का जमकर सपोर्ट किया.  
 

 

Just in - New picture by @awkwardbong . #lessismore #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on


तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखने वाली से रिया से जब पूछा गया कि उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में कौन-सा खिलाड़ी सबसे हॉट लगता है तो इस एक्ट्रेस ने विराट कोहली का नाम लेते हुए कहा कि ‘वह जब भी सेंचुरी लगाता है तो और भी ज्यादा हॉट हो जाता है.’ विराट कोहली के प्रति रिया ने जिस तरह से अपने प्यार का इजहार किया उससे अनुष्का का चौंकन्ना होना लाजिमी है.

बताते चलें कि विराट और अनुष्का शर्मा कई मौकों पर एक साथ नजर आते रहे हैं. अनुष्का टीम इंडिया के मैचों में भी दिखाई देती रही हैं. बीच में अनुष्का और विराट के ब्रेकअप की खबरें जरूर आई थीं, लेकिन बाद में पैचअप भी हो गया था. पिछले साल वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद ट्विटर पर अनुष्का का नाम ट्रोल हुआ था. इसके बाद विराट उनके बचाव में आए थे. हाल ही में खुलासा हुआ था कि भारतीय टेस्‍ट टीम का कप्‍तान बनाए जाने के बाद विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्‍का शर्मा के सामने खूब रोये थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com