NDTV Khabar

मराठी फिल्‍म 'सैराट' की स्‍टार रिंकू राजगुरू ने दी 10वीं की परीक्षा, कहा 'उतना भी मुश्किल नहीं था सेट से स्‍कूल आना'

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मराठी फिल्‍म 'सैराट' की स्‍टार रिंकू राजगुरू ने दी 10वीं की परीक्षा, कहा 'उतना भी मुश्किल नहीं था सेट से स्‍कूल आना'

खास बातें

  1. 'सैराट' की शूटिंग के समय 9वीं की परीक्षा दे रही थीं रिंकू राजगुरू
  2. 'सैराट' मराठी में सबसे ज्‍यादा बिजनेस करने वाली फिल्‍म बनी
  3. रिंकू ने सोल्‍हापुर में जाकर दी है 10वीं की परीक्षा
नई दिल्‍ली: मराठी की सुपरहिट फिल्‍म 'सैराट' की एक्‍ट्रेस रिंकू राजगुरू ने हाल ही में 10वीं क्‍लास के एग्‍जाम दिए हैं. पिछले साल रिलीज हुई फिल्‍म 'सैराट' ने सिर्फ महाराष्‍ट्र में ही नहीं बल्कि देश के कई हिस्‍सों में तारीफ बटौरी थी. इस फिल्‍म में रिंकू ने 'आर्ची' का अहम किरदार निभाया था. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, रिंकू ने मीडिया को बताया, 'मैंने अपना पूरा सिलेबस सिर्फ एक महीने की पढ़ाई में पूरा किया है.' बता दें कि रिंकू की दसवीं क्‍लास का सेंटर महाराष्‍ट्र के सोल्‍हापुर जिले में आया है. रिंकू इस साल दसवीं की परीक्षा दे रहे 17 लाख बच्‍चों के साथ यह एग्‍जाम दे रही हैं.

अपनी पहली ही फिल्‍म से सुपरस्‍टार बनी रिंकू की फिल्‍म 'सैराट' पिछले साल अप्रैल में रिलीज हुई थी. रिंकू ने अपनी पढ़ाई से थोड़ा ब्रेक लेकर फिल्‍म सैराट को कई टीवी शो में प्रमोट किया था. बता दें कि 'सैराट', मराठी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अभी तक की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म है. इस फिल्‍म ने 100 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की थी.

इस फिल्‍म में रिंकू का किरदार यानी अर्चना (आर्ची) उनकी एक्टिंग के बल पर घर-घर में प्रसिद्ध नाम बन गया था. बता दें कि सैराट के बाद रिंकू यह दूसरे एग्‍जाम दे रही हैं. जब वह फिल्‍म 'सैराट' की शूटिंग कर रही थीं, तब वह 9वीं क्‍लास में थीं. उन्‍हें अपने शानदार अभिनय के लिए राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कारों में विशेष पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया था. रिंकू को 9वीं क्‍लास में 81 प्रतिशत मार्क्स मिले थे.

टिप्पणियां
बता दें कि फिल्‍ममेकर करण जौहर इस फिल्‍म की हिंदी रीमेक बनाने की घोषणा कर चुके हैं.

(इनपुट पीटीआई से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement