NDTV Khabar

गुजराती और पंजाबी का चटपटा मिक्स है 'पटेल की पंजाबी शादी', देखें Trailer

फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' का ट्रेलर काफी मजेदार है. इसे देखने के बाद फिल्म में होने वाली जबरदस्त कॉमेडी का अंदाजा लगाया जा सकता है. ट्रेलर के वन-लाइनर्स भी आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजराती और पंजाबी का चटपटा मिक्स है 'पटेल की पंजाबी शादी', देखें Trailer

ट्रेलर के एक सीन में वीर दास और ऋषि कपूर.

खास बातें

  1. ऋषि और परेश की नोंकझोंक से भरा 'पटेल की पंजाबी शादी' का ट्रेलर
  2. परेश बने सख्त गुजराती पिता, मस्तमौला पंजाबी के किरदार में ऋषि
  3. 15 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली: ऋषि कपूर और परेश रावल अभिनीत आगामी फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में ऋषि कपूर एक पंजाबी और परेश रावल गुजराती का किरदार निभा रहे हैं. दोनों के बच्चे एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं और यहीं से आता है फिल्म में कहानी में ट्विस्ट. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है. इसे देखने के बाद फिल्म में होने वाली जबरदस्त कॉमेडी का अंदाजा लगाया जा सकता है. ट्रेलर के वन-लाइनर्स भी आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे.

ये भी पढ़ें: बेबी बंप के साथ योगा करती दिखीं सोहा अली खान, इंस्टाग्राम पर मिले ऐसे कमेंट्स...  ट्रेलर में परेश रावल सख्त गुजराती पिता बने हैं, जबकि ऋषि कपूर मस्तमौला पंजाबी का किरदार निभा रहे हैं. दोनों स्टार गुजराती और पंजाबी को लेकर लड़ाई करते दिख रहे हैं. परेश रावल कहते हैं कि गुजरातियों के सपोर्ट के बिना देश का व्यापार ठप हो जाएगा तो ऋषि कहते हैं कि पंजाबियों के बिना फौज आधी हो जाएगी. इसी रूप में ऋषि कपूर और परेश रावल आपस में लड़ते-झगड़ते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: जब तैमूर को आई मम्मी की याद तो करीना कपूर से मिलने सेट पर ही पहुंच गए

देखें, फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' का ट्रेलर.


फिल्म को संजय छैल ने डायरेक्ट और भारत पटेल ने प्रोड्यूस किया है. बता दें कि इस फिल्म में वीर दास एक्ट्रेस पायल घोष के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. कॉमेडी से भरपूर फिल्‍म 'पटेल की पंजाबी शादी' 15 सितंबर को रिलीज हो रही है.
 
VIDEO: बॉलीवुड की दिनभर की बड़‍ी खबरें

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement