NDTV Khabar

ऋषि कपूर ने खुद को ट्रोल करने वालों को भेजे भद्दे डायरेक्‍ट मैसेज, कहा, 'मैं किसी को अपने ऊपर चढ़ने नहीं दे सकता'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषि कपूर ने खुद को ट्रोल करने वालों को भेजे भद्दे डायरेक्‍ट मैसेज, कहा, 'मैं किसी को अपने ऊपर चढ़ने नहीं दे सकता'

खास बातें

  1. 'तुम मुझे ट्रोल करोगे तो मैं चुप नहीं बैठुंगा' : ऋषि कपूर
  2. ट्रोल करने वालों को ऋषि कपूर ने डायरेक्‍ट मैजेस कर बोली अभद्र भाषा
  3. अपने आप को ट्विटर पर ट्रोल करने वालों को ऋषि कपूर ने किया ब्‍लॉक
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर्स हमेशा सोशल मीडिया पर अक्‍सर ट्रोल को अनदेखा कर उस पर अपनी चुप्‍पी साध लेते हैं, लेकिन लगता है ऋषि कपूर ऐसे किसी मूड में नहीं हैं. बल्कि वह ट्रोल करने वाले कई लोगों को डायरेक्‍ट मैसेज कर के भी अभद्र भाषा बोलते हैं. अभी तक सोशल मीडिया पर खुद को ट्रोल करने वाले लोगों को ऋषि काफी कड़े रिप्‍लाई करते थे, लेकिन अब उनपर महिलाओं को डायरेक्‍ट मैसेज भेज उनसे अभद्र भाषा बोलने का आरोप लगाया गया है. कई ट्विटर यूजर्स ने ऋषि कपूर द्वारा भेजे गए भद्दी भाषा के ट्वीट्स का स्‍क्रीनशॉर्ट लेकर ट्वीट किया है. एक ट्विटर यूजर ने कई स्‍क्रीन शॉर्ट शेयर करते हुए लिखा है, ' पहले डायरेक्‍ट मैसेज के माध्‍यम से महिलाओं को गाली दी और उसके बाद परसी समुदाय के लिए भद्दी भाषा बोली. यह है पुराने बॉलीवुड स्‍टार ऋषि कपूर.' कई ऐसे ट्वीट्स है जिनकी भाषा काफी भद्दी है और ऐसे ट्वीट्स को हम यहां नहीं एमबेड कर रहे हैं.

टिप्पणियां
ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर अक्‍सर ऐसे ट्वीट्स करते रहते हैं. हाल ही में करण जौहर के बच्‍चों के जन्‍म की खबर के बाद ऋषि कपूर ने एक ट्विट किया, ' मेरे और नए पिता बने करण जौहर के बीच में क्‍या समानता है.' ( बता दें कि इन दोनों ने ही अपने बच्‍चों का नाम अपने पिता के नाम पर रखा है.) इसके साथ ही उन्‍होंने दूसरा ट्वीट कर उन्‍होंने पूछा कि क्‍या कोई बता सकता है कि किसी टीवी चैनल पर पाकिस्‍तान सुपर लीग मैच आ रहे हैं? दूसरे दिन ऋषि कपूर के इन ट्वीट्स पर कमेंट करने वाले कई लोगों को ब्‍लॉक करते रहे.
 

ऋषि कपूर, जिनकी ऑटोबायोग्राफी 'खुल्‍लम खुल्‍ला' हाल ही में रिलीज हुई है, ने अपनी बात साफ करते हुए हिंदुस्‍तान टाइम्‍स से कहा, ' आप मुझे गाली देंगे और आप सोचते हैं कि मैं शांत रहुंगा.' ऋषि कपूर ने कहा, ' यह वो लोग हैं जो मेरे साथ अभद्रता करते हैं और मेरी स्थिति का फायदा उठाते हैं. मैं उन्‍हें सीधा जाकर सबक सिखाता हूं. वह बेकार के लोग हैं. वह ऐसे लोग हैं जो मुझे फॉलो करते हैं. वह मुझे फॉलो करते हैं तभी मैं उन्‍हें डायरेक्‍ट मैसेज कर सकता हूं.'

जब ऋषि कूपर से पब्लिकली जवाब देने के बजाए डायरेक्‍ट मैसेज के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने हिंदुस्‍तान टाइम्‍स को बताया, ' मैं यह साफ कर चुका हूं कि मैं अपनी टाइमलाइन पर यह सब नहीं रखता हूं. अब मैं सीधा उनके पास जाता हूं और उन्‍हें बोलता हूं. मैं किसी को अपने ऊपर नहीं होने दे सकता और न अब होने दूंगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement