जज के सामने निकले राम रहीम के आंसू, ऋषि कपूर ने कहा ये...

गुरमीत राम रहीम पर तंज कसते हुए ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, "मेरा मानना है कि वह एक बच्चे की तरह रो रहा था और माफी के लिए भीख मांग रहा था. यह उनके आरोपों को और अधिक वास्तविक बनाता है." 

जज के सामने निकले राम रहीम के आंसू, ऋषि कपूर ने कहा ये...

गुरमीत राम रहीम सिंह और ऋषि कपूर.

खास बातें

  • राम रहीम को 20 साल की सजा, ऋषि कपूर ने दिया रिएक्शन
  • मेरा मानना है कि वह एक बच्चे की तरह रो रहा था : ऋषि कपूर
  • यह उनके आरोपों को और अधिक वास्तविक बनाता है : ऋषि कपूर
मुंबई:

हमेशा से ही अपने ह्यूमर से विवादों में रहने वाले एक्टर ऋषि कपूर एक बार फिर चर्चा में हैं. दुष्कर्म के मामले में दोषी ठहराए गए गुरमीत राम रहीम सिंह पर ऋषि कपूर ने ट्वीट कर तंज कसा है. जज द्वारा 20 साल की सजा सुनाए जाने के बाद कहा गया कि राम रहीम की आंखों में आंसू आ गए और वह कोर्ट रूम में रोने लगे थे. इसपर तंच कसते हुए ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, "मेरा मानना है कि वह एक बच्चे की तरह रो रहा था और माफी के लिए भीख मांग रहा था. यह उनके आरोपों को और अधिक वास्तविक बनाता है." 

ये भी पढ़ें: 'मैसेंजर ऑफ गॉड' को मिली 20 साल की सजा, ट्विटर पर आया ऐसा रिएक्शन

इससे पहले ट्विटर पर ऋषि कपूर ने ढोंगी बाबाओं को आढ़े हाथ लिया था. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, "ढोंगी. चोर-लुटेरे और धोखेबाज बाबाओं पर अंधभक्ति. सरकार को इन ढोंगियों को कड़ी सजा देनी चाहिए. सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां, गुरमीत, आसाराम, नित्यानंद सभी क्रिमिनल हैं." राम रहीम से पहले ऋषि कपूर ने उनके समर्थकों पर भी हमला किया था. कोर्ट के फैसले के बाद राम रहीम के समर्थकों ने हिंसा फैलाई थी, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई है. ऋषि कपूर ने ट्विटर पर कहा, "डेरा की सभी संपत्तियों को बेचकर देश को हुए नुकसान की भरपाई करनी चाहिए. गुरमीत के फॉलोवर्स को शर्म आनी चाहिए. इनके लिए कोई सम्मान नहीं है."

ये भी पढ़ें: जिन राम रहीम ने पहुंचाया था जेल, उन्हीं की खिल्ली उड़ाते दिखे कीकू शारदा



ऋषि के अलावा फरहान अख्तर और ट्विटल खन्ना भी राम रहीम की सजा पर अपना रिएक्शन दे चुकी है. बता दें कि सीबीआई अदालत ने गुरमीत राम रहीम को दो महिलाओं से रेप के आरोप में 10-10 साल की सजा सुनाई है. यानी गुरमीत राम रहीम को 2037 तक जेल में ही रहना होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com