NDTV Khabar

क्‍या देखा अपने ऋषि कपूर के बचपन का यह पुराना फोटो ?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या देखा अपने ऋषि कपूर के बचपन का यह पुराना फोटो ?
नई दिल्‍ली: अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने बचपन की एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की है. तस्वीर में वह अपने हाथ में बाजुओं में कई कॉमिक्स लिए नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर उस समय की है जब उन्हें फ्लाइट पकड़नी थी. 64 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बी.ओ.ए.सी. पूर्व ब्रिटिश एयरवेज और देखो कौन फ्लाइट पकड़ने की जल्दी में है. उसके बाजू में दबी कॉमिक्स को न भूलें..और सफेद उजले मोजे को भी.' तस्वीर में ऋषि मासूम बच्चे के जैसे बड़ी आंखें करके देख रहे हैं.

टिप्पणियां
वह एक बैग पकड़े हुए हैं, जिसपर बी.ओ. ए.सी. लिखा हुआ है. तस्वीर में ऋषि सफेद सूट के साथ ही सफेद जूते और मोजे में नजर आ रहे हैं. जी सिने अवॉर्ड्स में एक्टर ऋषि कपूर को बेस्ट सपोर्टिंग मेल और बेस्ट एक्टर इन कॉमिक रोल के दो पुरस्‍कार मिले. ये दोनों ही अवॉर्ड उन्हें शकुन बत्रा की फिल्म 'कपूर एंड संस' के लिए मिले थे.
 
बता दें कि ऋषि कपूर अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपनी पोस्‍ट को लेकर चर्चा में  रहते हैं. 64 साल के ऋषि पिछले दिनों ट्विटर पर एक यूजर्स ने भिड़ गए उन्होंने कहा कि गाली देने वाले को वो उसी की भाषा में जवाब देना जानते हैं. ऋषि ने उसके बाद ट्वीट करके लिखा कि, 'भविष्य के नए ट्रोल्स और गाली देने वालों के लिए नई चेतावनी बायो, समझदार दोस्त नजरअंदाज करें. चलो फन वर्ल्ड में जीए.'

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement