NDTV Khabar

सुनील ग्रोवर को जॉब ऑफर देने पर AIB के रोहन जोशी ने दी सफाई, 'वह सिर्फ एक मजाक था'

82 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील ग्रोवर को जॉब ऑफर देने पर AIB के रोहन जोशी ने दी सफाई, 'वह सिर्फ एक मजाक था'

खास बातें

  1. रोहन जोशी ने ट्विवर पर दी सफाई- सुनील ग्रोवर वाली लाइन मजाक में कही गई थी
  2. सुनील जैसे बेहतरीन कॉमेडियन को हमारे साथ काम करने की जरूरत नहीं
  3. 'ऑन एयर' में आशीष शाक्य और रोहन जोशी ने किया था सुनील से जुड़ा मजाक
नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा से फ्लाइट में हुए विवाद के बाद सुनील ग्रोवर सुर्खियों में बने हुए हैं. यह भी खबरें आई थीं कि सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो में वापस नहीं जाने का फैसला कर लिया है. मंगलवार को उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने पुरानी बातें भूलकर आगे बढ़ने की बात लिखी है. इस बीच, यूट्यूब कॉमेडी चैनल एआईबी ने हॉटस्टार पर ऑन एयर विद एआईबी  के 27 मार्च के एपिसोड में सुनील ग्रोवर को जॉब ऑफर देने से जुड़ा मजाक किया था.

इस एपिसोड में आशीष शाक्य और रोहन जोशी ने कहा था, "सुनील ग्रोवर! यदि आप यह एपिसोड देख रहे हैं और अगर एक स्मार्ट मजेदार कॉमेडी ग्रुप के साथ काम करना चाहते हैं, जहां कोई मर्द सलवार पहन के नहीं आता तो प्लीज फोन करो हमको. हम फ्लाइट में सिर्फ कुशंस फेंकते हैं चप्पल नहीं." हालांकि रोहन जोशी ने अब सफाई दी है कि वह केवल एक मजाक था और सुनील ग्रोवर जैसे बड़े कलाकार को उनके साथ काम करने की कोई जरूरत नहीं है.

दरअसल, शो में इस लाइन के प्रसारित होने के बाद लोग एआईबी को फोन करके पूछने लगे थे कि सुनील ग्रोवर उनके साथ कब से जुड़ रहे हैं. इस पर सफाई देते हुए रोहन ने ट्विटर पर लिखा, "मुझे यकीन नहीं हो रहा... मुझे यह सफाई देनी पड़ रही है कि ऑन एयर में सुनील ग्रोवर वाली लाइन मजाक में कही गई थी. वह कब जॉइन कर रहे हैं यह पूछने के लिए कृपया मुझे फोन न करें."
 
रोहन ने आगे लिखा, "मुझे पूरा यकीन है कि सुनील को एआईबी के साथ काम करने की कोई जरूरत नहीं है, वह भारत के सबसे बड़े कॉमेडियंस में से एक हैं."
 
सुनील ग्रोवर ने एक ट्वीट के जरिए प्यार और समर्थन के लिए अपने प्रशंसकों को शुक्रिया कहा है. उन्होंने लिखा कि प्यार के बिना वह कुछ भी नहीं हैं. पिछले सप्ताह ऑस्ट्रेलिया से भारत आते वक्त एयर इंडिया की फ्लाइट में कपिल शर्मा ने नशे की हालत में सुनील ग्रोवर के साथ बदसलूकी की थी, उन्होंने अपनी टीम के बाकी सदस्यों को भी काफी बुरा भला कहा था. इसके बाद खबरें आईं कि सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो में वापस आने से इनकार कर दिया है. सुनील ग्रोवर इस शो में डॉ मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाते हैं, उनके दोनों किरदार काफी पसंद किए जाते हैं. पिछले सप्ताह हुई शूटिंग में सुनील के साथ-साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो का बायकॉट किया और कपिल को राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी जैसे अपने पुराने साथियों की मदद लेनी पड़ी, हालांकि इस सप्ताह प्रसारित हुए दोनों एपिसोड प्रशंसकों को पसंद नहीं आए.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement