रोहित शेट्टी हैं खुश कि रजनीकांत की फिल्‍म से नहीं टकराएगी ‘गोलमाल-4'

रोहित शेट्टी अपनी फिल्‍म की बॉक्‍स ऑफिस पर रजनीकांत की फिल्‍म '2.0' से होने वाली भिडंत से चिंता में थे लेकिन अब वह खुश हैं क्‍योंकि अब यह फिल्‍म अलग-अलग तारीख पर रिलीज हो रही हैं.

रोहित शेट्टी हैं खुश कि रजनीकांत की फिल्‍म से नहीं टकराएगी ‘गोलमाल-4'

फिल्‍म गोलमाल की पूरी कास्‍ट का फोटो.

खास बातें

  • गोलमाल 4 और 2.0 अलग-अलग समय पर होंगी रिलीज
  • रजनीकांत से बॉक्‍स ऑफिस क्‍लेश से बचने पर खुश हैं रोहित शेट्टी
  • गोलमाल सीरीज में तब्‍बू और परिणीति पहली बार आएंगी नजर
नई दिल्‍ली:

रोहित शेट्टी की 'गोलमाल' सीरीज हिट रही है और कॉमेडी के इस तड़के को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. लेकिन फिर भी रोहित शेट्टी को डर था कि कहीं उनकी इस फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर नुकसान का सामना न करना पड़े. दरअसल रोहित शेट्टी अपनी फिल्‍म की बॉक्‍स ऑफिस पर रजनीकांत की फिल्‍म '2.0' से होने वाली भिडंत से चिंता में थे लेकिन अब वह खुश हैं. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार निर्देशक रोहित शेट्टी का कहना है कि उनकी फिल्म ‘गोलमाल-4’ को बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ से कोई टक्कर नहीं मिलेगी क्योंकि अब दोनों फिल्में अलग-अलग तारीखों पर रिलीज हो रही हैं. बता दें कि इससे पहले अजय देवगन, तब्बू, परिणीती चोपड़ा और अरशद वारसी अभिनीत रोहित की फिल्म पहले दीवाली पर ‘2.0’ के साथ ही रिलीज होने वाली थी।

रोहित ने पीटीआई\भाषा से कहा, 'हमने रिलीज की तारीख बदलने का प्रयास किया था, लेकिन हमें कोई सही वक्त नहीं मिला. यदि हमारी फिल्म अकेले रिलीज होती है, या कोई सामान्य सप्ताह होता है तो अच्छा है. लेकिन यदि आपके साथ बॉक्स ऑफिस पर कोई और फिल्म आती है तो कारोबार की गुंजाइश ज्यादा नहीं रहती.

उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि यदि किसी बड़ी फिल्म के साथ हमने फिल्म रिलीज की तो कारोबार पर प्रभाव पड़ेगा. अब हम सुरक्षित जोन में हैं. हम यह जानकर बहुत खुश हैं कि कारण चाहे जो भी हो, वह अब हमारे साथ नहीं जारी नहीं हो रही है (2.0 की रिलीज डेट बदल गयी है). अब हमारे पास कारोबार का बेहतर अवसर है, उनके साथ कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित शेट्टी की इस सीरीज में परिणीति चोपड़ा और तब्‍बू पहली बार नजर आने वाली हैं. फिल्‍म में इस बार अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर के अलावा, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, नील नितिन मुकेश, तब्‍बू और परिणीति चोपड़ा नजर आएंगे. इस फिल्‍म के साथ ही डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी और एक्‍टर अजय देवगन की जोड़ी दसवीं बार साथ नजर आएगी. इससे पहले यह दोनों, 'गोलमाल' सीरीज, 'जमीन', 'संडे', 'ऑल द बेस्‍ट', 'बोल बच्‍चन' जैसी फिल्‍मों में साथ काम कर चुके हैं. रोहित शेट्टी एक बार फिर रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' होस्‍ट करते हुए नजर आएंगे.

(इनपुट भाषा से भी)