NDTV Khabar

'बाहुबली' के टीवी सीरियल में 'रोजा' स्‍टार मधु बनेंगी राजमाता शिवगामी

मधु टीवी पर ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'बाहुबली' की शिवगामी देवी बनी नजर आएंगी. अभी तक टीवी से दूरी बना कर रखने वाली एक्‍ट्रेस मधु ने इस बिग बजट सीरियल का हिस्‍सा बनने का मन बना लिया है.

2.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली' के टीवी सीरियल में 'रोजा' स्‍टार मधु बनेंगी राजमाता शिवगामी

'बाहुबली' में शिवगामी देवी का किरदार करने वाली राम्‍या कृष्‍णा के साथ मधु.

खास बातें

  1. मधु पहली बार टीवी पर सीरियल 'आरंभ' में आएंगी नजर
  2. 'बाहुबली' की शिवगामी का किरदार निभाएंगी मधु
  3. 'फूल और कांटे' और मणिरत्‍नम की 'रोजा' में आ चुकी हैं नजर
नई दिल्‍ली: डायरेक्‍टर मणीरत्‍नम की फिल्‍म 'रोजा' से लोगों के दिलों में बस गई एक्‍ट्रेस मधु रातों रात स्‍टार बन गई थीं. मधु को अजय देवगन के साथ आई फिल्‍म 'फूल और कांटे' के लिए भी याद किया जाता है. लेकिन उसके बाद से मधु हिंदी फिल्‍में में कम ही नजर आई हैं. लेकिन अब मधु टीवी पर ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'बाहुबली' की शिवगामी देवी बनी नजर आएंगी. अभी तक टीवी से दूरी बना कर रखने वाली एक्‍ट्रेस मधु ने इस बिग बजट सीरियल का हिस्‍सा बनने का मन बना लिया है.

 मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मधु ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं सीरियल 'आरंभ' के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं. दरअसल इस सीरियल के निर्माता गोल्‍डी बहल और उनकी पत्‍नी सोनाली बेंद्रे मेरे अच्‍छे दोस्‍त हैं. मुझे 'आरंभ' की टीम के साथ जुड़ने में कोई संदेह नहीं था.'
 
निर्देशक राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली' में शिवगामी का किरदार एक्‍ट्रेस राम्‍या कृष्‍णा ने निभाया था. ऐसे में मधु ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'सबसे अहम बात हैं कि राम्‍या कृष्‍ण मेरी बेस्‍ट फ्रेंड हैं और मैं बहुत खुश हूं कि मैं उनका ही किरदार टीवी पर अदा कर रही हूं.'
 
bahubali

यह शो एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें आर्य और द्रविड युग की कहानी दिखाई जाएगी. 'बाहुबली' फिल्‍म के लेखक ही इस फिल्‍म के लेखक हैं. फिलहाल शो की शूटिंग चल रही है और मुंबई के फिल्मसिटी में इसके लिए 'बाहुबली' की तरह ही भव्य सेट बनाया गया है. इसमें आर्य और द्रविड की दुश्मनी के बीच देवसेना और वरुणदेव की लवस्टोरी को दिखाया जाएगा. सीरियल में देवसेना का रोल फिल्म बाहुबली में अनुष्का शेट्टी के रोल से ही इंस्पायर है. वरुणदेव का रोल रजनीश दुग्गल प्ले कर रहे हैं, जो कि आर्यन्स के वॉरियर (योद्धा) हैं. शो से काजोल की मां तनुजा भी टीवी डेब्यू कर रही हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement