घर के 'नियम' तोड़ते हुए शाहरुख खान ने पोस्ट की 'बर्थडे बॉय' अबराम की तस्वीरें

घर के 'नियम' तोड़ते हुए शाहरुख खान ने पोस्ट की 'बर्थडे बॉय' अबराम की तस्वीरें

तस्वीर : ShahRukhKhan@facebook

एक दिन पहले शाहरुख खान ने कहा था कि सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें लगाने से उन्हें घरवालों ने 'रोक' दिया गया है। लेकिन इसके एक दिन बाद ही वह अपने सबसे छोटे बेटे अबराम की एक तस्वीर पोस्ट करने से खुद को रोक नहीं पाए। इस बार मौका है अबराम के तीसरे जन्मदिन का। तस्वीर की खास बात यह है कि इसे हवाई जहाज़ में लिया गया है जब खान परिवार लंदन से वापस अपने घर मुंबई लौट रहा था।
 

 

Birthday celebrations 30,000 ft from the ground. The chips r here now waiting for the colas & cake.

A photo posted by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on



शाहरुख ने ट्वीट में लिखा 'भारत लौटते हुए प्लेन में  मेरे दो 'मिनियन' के साथ जन्मदिन का जश्न। उम्मीद है केक का इंतज़ाम हो जाए, वरना हमे किंडर एग्स से काम चलाना होगा।'
 
वहीं गौरी खान ने बेटे की तस्वीर ने पोस्ट करने के नियम का पालन करते हुए सिर्फ अबराम के खिलौनों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।
 
 

Happy bday my darling AbRam....

A photo posted by Gauri Khan (@gaurikhan) on


गौरतलब है कि पिछले दिनों खान परिवार अपने बड़े बेटे आर्यन के ग्रेजुएशन समारोह में हिस्सा लेने लंदन गए ते। वहीं उन्होंने अपने मित्र और निर्माता-निर्देशक करण जौहर का जन्मदिन भी मनाया।
 
 

#proud #timeflies #

A photo posted by Karan Johar (@karanjohar) on


 
 

my favourite boy celebrating my birthday!! #abram

A photo posted by Karan Johar (@karanjohar) on



50 साल के शाहरुख खान को हाल ही में फिल्म फैन में देखा गया। उनकी अगली फिल्म राहुल ढोलकिया की रईस है जिसमें उनके साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दिक़ी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी होंगी। फिल्म के निर्माता फरहान अख़्तर हैं और इसे जनवरी 2017 में रिलीज़ किया जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com