NDTV Khabar

ट्विटर पर फैली दिलीप कुमार की मौत की अफवाह, सायरा बानो, अमिताभ बच्चन ने किया खंडन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विटर पर फैली दिलीप कुमार की मौत की अफवाह, सायरा बानो, अमिताभ बच्चन ने किया खंडन

फाइल चित्र

नई दिल्ली: सोमवार शाम को अचानक सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों फेसबुक और ट्विटर पर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार की मौत की अफवाह फैल गई, जिसका खंडन एनडीटीवी इंडिया से बातचीत में पूर्व अभिनेत्री और उनकी पत्नी सायरा बानो ने किया। उन्होंने बताया, "दिलीप साहब बिल्कुल ठीक हैं..." इसके बाद सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने भी सायरा बानो से बातचीत की, और माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इसका खंडन किया।

'सदी के महानायक' और 'बॉलीवुड के शहंशाह' कहलाने वाले अमिताभ बच्चन (@SrBachchan) ने ट्वीट किया, "यूसुफ साहब - दिलीप कुमार की बीमारी के बारे में कुछ निराधार अफवाहें फैलाई जा रही हैं... सायरा जी ने मुझे अभी बताया कि वह बिल्कुल ठीक हैं..." (Some baseless rumours being spread about Yusuf Saheb - Dilip Kumar, being ill... Saira ji just informed me he is perfectly fine!)

जानकारी मिली है कि दरअसल, दिलीप कुमार रूटीन चेकअप के लिए लीलावती अस्पताल गए थे, और इसी के बाद उनके बीमार होने तथा देहांत होने की अफवाहें फैल गईं। उल्लेखनीय है कि दिलीप कुमार दो ही दिन पहले बॉलीवुड के एक अन्य सितारे सलमान खान की बहन अर्पिता खान के रिसेप्शन में भी शामिल हुए थे।

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement