NDTV Khabar

Viral Pic: अरे यह क्‍या, सचिन तेंदुलकर के हाथ में माइक! आखिर माजरा क्‍या है ...?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Pic: अरे यह क्‍या, सचिन तेंदुलकर के हाथ में माइक! आखिर माजरा क्‍या है ...?

खास बातें

  1. सचिन तेंदुलकर और सोनू निगम का फोटो हो रहा है इंटरनेट पर वायरल
  2. फोटो में माइक पकड़े नजर आ रहे हैं क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर
  3. वहीं साेनू न‍िगम ने पकड़ रखा है बैट
नई दिल्‍ली: क्रिकेट के 'भगवान' कहलाने वाले भारत के महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर एक बार फिर चर्चाओं में हैं. दरअसल इस बार सचिन तेंदुलकर का अपने पत्‍नी के साथ फैन्‍स को गुड़ी पडवा की शुभकांमनाओं के वीडियो के बाद अब एक और फोटो है जो काफी वायरल हो रहा है. इस फोटो में सचिन अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ बॉलीवुड गायक सोनू निगम भी नजर आ रहे हैं. इन दोनों के साथ की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. दरअसल यह तस्‍वीर भी काफी अलग है. जहां सचिन क्रिकेट की दुनिया का महान बल्लेबाज माना जाता है तो दूसरे की आवाज के करोड़ों दीवाने हैं. लेकिन इस तस्वीर में सचिन के हाथ के माइक दिख रहा है और सोनू निगम के हाथ में बैट नजर आ रहा है. हालांकि इस फोटो पर खुद सचिन तेंदुलकर हैरान नजर आ रहे हैं.

अपने-अपने क्षेत्र के यह दो महान दिग्‍गज आखिर किस प्रोजेक्‍ट के लिए साथ नजर आ रहे हैं, यह तो अभी भी एक राज ही बना हुआ है. लेकिन अगर यह तस्‍वीर जो कहना चाह रही है, वही इसका मतलब है तो यह इन दिनों दिग्‍गजों के करोड़ों फैन्‍स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. ट्विटर पर यह फोटो नयन ज्योति प्रसन्ना के टि्वटर हैंडल से पोस्ट हुई जिसमें इन दोनों कलाकारों की पीठ ही नजर आ रही है. इस तस्वीर में सोनू निगम और सचिन को टैग करके उनसे इस प्रोजेक्‍ट के बारे में पूछा गया है, लेकिन लगता है खुद सचिन के लिए भी यह सप्राइज ही है.
 
प्रसन्ना ने अपने ट्वीट में पूछा कि सोनू आप बैट के साथ क्या कर रहे हैं और यह दूसरा शख्स कौन है क्या यह सचिन तेंडुलकर हैं? कौन सा खुफिया प्रॉजक्ट सामने आने वाला है? सचिन और सोनू एक-दूसरे को टि्वटर पर फॉलो करते हैं. दोनों एक-दूसरे के दोस्त भी हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद दोनों एक साथ किसी प्रॉजक्ट पर नजर आ सकते हैं.

टिप्पणियां
लेकिन लगता है सचिन इस तस्‍वीर के अचानक सामने आने से बेखबर हैं. सचिन ने इस फोटो के बारे में ट्विटर पर ही सोनू निगम से पूछा है.
 
लगता है सोनू निगम भी इस फोटो के रहस्‍य को अभी थोड़ा और दबाए रखना चाहते हैं. सोनू ने सचिन के सवाल का जवाब दिए बिना सिर्फ आंख ही मारी है.
 
हम भी उम्‍मीद करते हैं कि जल्‍द ही यह दो दिग्‍गज साथ नजर आएं और अपने बैट से सबको दीवाना बनाने वाला यह महान खिलाड़ी अपने म्‍यूजिक के हुनर को भी सब के सामने लाए.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement