NDTV Khabar

फैन के लेटर को सचिन तेंदुलकर का जवाब, इंटरनेट पर वायरल

97 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फैन के लेटर को सचिन तेंदुलकर का जवाब, इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्‍ली: यूं तो सचिन तेंदुलकर के करोड़ों दिवाने हैं और अपने हर फैन तक सचिन के लिए पहुंचना या उनके सवालों-शुभकामनाओं का जवाब देना तो उनके लिए मुश्किल होगा ही. लेकिन 'क्रिकेट के भगवान' सचिन ने अपने एक फैन के लेटर का सोशल मीडिया पर जवाब दिया है और सचिन की इस जवाब पर सोशल मीडिया एक बार फिर सचिन से इंप्रैस नजर आ रहा है. यूएस में रहने वाले सचिन तेंदुलकर के फैन करण गांधी ने सचिन को एक लेटर भेजा है. सचिन ने न केवल करण के लेटर का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है, बल्कि अपने अनोखे अंदाज में उसे जवाब भी दिया है. सचिन के इस पोस्‍ट से लाखों फैन्‍स में उम्‍मीद जरूर जाग गई होगी कि एक दिन मास्‍टर ब्‍लास्‍टर उनके भी संदेशों का ऐसे ही जवाब देंगे.

करण ने अपने इस लेटर में लिखा है, ' मैं आपको क्रिकेट खेलते देखता हुआ बड़ा हुआ हूं और मैंने आपके वन डे इंटरनेशनल (ओडीआई) मैच देखने के लिए अपने ट्यूशन की कई क्‍लास मिस की हैं.' करण के इस लेटर के जवाब में सचिन ने अपने अंदाज में जवाब दिया है. सचिन ने लिखा, 'मुझे पूरा विश्‍वास है कि जब भी ओडीआई होते होंगे तुम्‍हारे ट्यूशन टीचर ज्‍यादा खुश नहीं होते होंगे.'
 

बता दें कि 43 वर्षीय सचिन ने साल 2013 में सभी तरह के फॉर्मेट से सन्‍यास ले चुके हैं. फिलहाल सचिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में सचिन ने अपनी बायोपिक 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्‍स' का ट्रेलर रिलीज किया है. इस फिल्‍म में सचिन के बचपन से लेकर उनके 1983 वर्ल्‍डकप द्वारा उनके मोटिवेट होने और क्रिकेट को अपने करियर बनाने को लेकर है. सचिन की फिल्‍म का यह ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर काफी हिट हो गया है.

यहां देखें सचिन तेंदुलकर पर बनी बायोपिक 'सचिन द बिलियन ड्रीम्‍स' का ट्रेलर -



यह फिल्‍म 26 मई को रिलीज हो रही है. वर्तमान में सचिन आईपीएल की टीम मुंबई इंडियन्‍स के मेंटर हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement