बंगले को लेकर परेशान हैं गुजरे जमाने की अभिनेत्री साधना

फाइल फोटो

मुंबई:

बीते वक्त की मशहूर अभिनेत्री साधना मुंबई के सांताक्रूज़ के अपने बंगले 'संगीता' को लेकर एक बार फिर परेशान हैं। दरअसल, इस बंगले में पिछले 50 सालों से साधना किराये पर रह रही हैं।

बंगले की मलकियत को लेकर मामला तो चल ही रहा है, पर साधना की शिकायत के मुताबिक, केस में दशकों लग जाएंगे। ऐसे में बिल्डर उन्हें दूसरे तरीकों से परेशान कर रहा है।

बंगले के दूसरी मंज़िल पर चल रहे निर्माण की वजह से निचली मंज़िल यानी साधना के बंगले में दरारें पड़ गई हैं। साथ ही पानी बह रहा है, जिसके कारण कई हादसे होते-होते रह गए। निर्माण के कारण होने वाली ड्रीलिंग की वजह से शोर, बंगले के अहाते में गंदगी और मच्छर होने के कारण साधना पहले ही कई शिकायतें कर चुकी हैं।
 
सोमवार को साधना बीजेपी नेता शायना एनसी के साथ  अतुलचंद्र कुलकर्णी (ज्वाइंट कमिश्नर अपराध) से मिलने पहुंची। कमिश्नर ने उनकी शिकायत सुनी और जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया। साधना ने कहा कि उनकी जान खतरे में है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बंगला वास्तव में आशा भोंसले के पति गणपतराव भोंसले का था। भोंसले परिवार ने बंगला बिल्डर के फ़र्म 'प्रिंसटन यूनिवर्सल' को बेच दिया और बंगले पर कक्कड़ रिएलिटी का बोर्ड लगा दिया गया। साधना के खिलाफ़ एक केस दायर किया गया कि चूंकि साधना का बांद्रा में करीब 2500 वर्ग फ़ीट का घर है इसलिए उन्हें बंगला खाली कर देना चाहिए। साधना ने इसके बाद घर खाली करने के लिए उन्हें धमकी दिए जाने का दावा भी किया था।