NDTV Khabar

करीना कपूर के लिए खाना बनाते दिखे पति सैफ अली खान और भाई रणबीर कपूर, देखें फोटो

227 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
करीना कपूर के लिए खाना बनाते दिखे पति सैफ अली खान और भाई रणबीर कपूर, देखें फोटो

खाना बनाते रणबीर कपूर और सैफ अलि खान.

खास बातें

  1. शुक्रवार को शशि कपूर के घर एक गेट टूगेदर रखा गया
  2. इस पार्टी में पहुंचे रणबीर और सैफ अलि खान ने बनाया खाना
  3. सैफ की बेटी सारा अलि खान भी पहुंची इस पार्टी में
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां

करीना कपूर, करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' पर यह खुलासा कर चुकी हैं कि उनकी अपने भाई रणबीर कपूर के साथ काफी पटती है. यह दोनों काफी गॉसिप साथ में करते हैं. वहीं करीना के पति सैफ अली खान भी अपनी साली करिश्‍मा कपूर के काफी नजदीक हैं. ऐसे में शुक्रवार की रात को इन सभी कपूर्स ने मिलकर काफी क्वालिटी टाइम साथ में बिताया. इस मीटिंग की सबसे दिलचस्‍प बात यह थी कि यह मस्‍ती किसी रेस्‍तरां में नहीं हुई बल्कि इस शाम में करीना और करिश्‍मा के लिए खाना बनाया उनके पर्सनल मास्‍टर शेफ्स यानी, रणबीर कपूर और सैफ अली खान ने. इस सब के बीच दोनों कपूर बहने काफी रिलेक्‍स करती दिखीं जबकि सैफ और रणबीर किचिन में खाना बना रहे थे.

बता दें कि करनी दो महीने पहले ही मां बनी हैं और वह अपने परिवार की काफी लाड़ली भी हैं. मां बनने के बाद अक्‍सर ही करीना पार्टीज में जाती और दोस्‍तों के साथ नजर आती रही हैं. हाल ही में करीना और करिश्‍मा ने मिलकर अपने पापा रणधीर कपूर का 70वां जन्‍मदिन मनाया. इस पार्टी में भी दोनों बहने अपनी मां और पापा के साथ खड़ी नजर आईं.
 

 

Our very own #masterchefs#cookout#barbaque#flambéing#foodies #myfamily#friends#lovelyevening#aboutlastnight

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on


दरअसल देर रात रणबीर कपूर, सैफ अली खान, करीना और करिश्मा के साथ मिलकर अपने चाचा शशि कपूर के घर गए थे. इस पार्टी में भी करिश्म अपने स्पेशल फ्रेंड संदीप तोषनीवाल के साथ पहुंची थीं. इससे पहले रणधीर कपूर की बर्थडे पार्टी में भी करिश्मा संदीप के साथ पहुंची थीं. सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी इस पार्टी में मौजूद थीं.
 
sara khan
इस पार्टी में करिश्‍मा कपूर अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल के साथ ही पहुंची. करिश्‍मा कपूर की शादी बिजनेसमैन संजय कपूर से हुई थी और उनके दो बच्‍चे, बेटी समीरा और बेटा कियान हैं. बता दें कि संदीप तोषनीवाल एक फार्मास्‍यूटिकल कंपनी के सीईओ हैं.
 
kareena kapoor karishma kapoor

करिश्मा जो इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं, उन्होंने इस फैमिली डिनर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement