यह ख़बर 08 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'हलकट जवानी' को सुनते हुए कसरत करते हैं सैफ

खास बातें

  • फिल्म 'हीरोइन' में करीना कपूर के गाने 'हलकट जवानी' को उनके प्रेमी और अभिनेता सैफ अली इतना पसंद करते हैं कि वह व्यायाम करते वक्त भी इसे सुनते रहते हैं।
मुंबई:

अभिनेत्री करीना कपूर के गीत 'हलकट जवानी' का उनके प्रेमी और अभिनेता सैफ अली खान पर सकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है। सैफ इस गीत को इतना पसंद करते हैं कि व्यायाम करते वक्त भी इसे ही सुनते रहते हैं।

करीना (31) ने शुक्रवार को फिल्म 'हीरोइन' के शीर्षक गीत के प्रदर्शन के मौके पर कहा, सैफ 'हीरोइन' को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्हें फिल्म की पहली झलक बहुत पसंद आई, हर कोई फिल्म के संवादों के बारे में बात कर रहा है, लेकिन वह बहुत मददगार हैं। वह ट्रेडमिल पर 'हलकट जवानी' चलाकर दौड़ते हैं, इसलिए मैं उन्हें दौड़ लगाकर वजन कम करने के लिए प्रेरित करती हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी 'हीरोइन' 21 सितंबर को प्रदर्शित होगी। जब करीना से उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, हम इस विषय को ज्यादा महत्व नहीं दे रहे हैं, लेकिन आप सब दे रहे हैं। अभी इस बारे में सोचने का बिल्कुल भी समय नहीं है। मैं इस वक्त फिल्म का प्रचार कर रही हूं। उल्लेखनीय है कि सैफ की मां शर्मिला टैगोर ने कथित तौर पर अक्टूबर में शादी की पुष्टि की थी।