यह ख़बर 23 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सैफ की शिकायत में दम नहीं है : पुलिस सूत्र

खास बातें

  • पुलिस के सूत्रों का कहना है कि सैफ की शिकायत में दम नहीं है। सूत्र बता रहे हैं यदि सैफ पर हमला हुआ था तो उसने पुलिस से संपर्क क्यों नहीं किया।
मुंबई:

मुंबई में एक रेस्तरां में मारपीट में एक एनआरआई की नाक तोड़ने के मामले में अभिनेता सैफ अली खान ने भले ही अपनी ओर से भी शिकायत दर्ज करा दी हो  लेकिन पुलिस के सूत्रों का कहना है कि सैफ की शिकायत में दम नहीं है। सूत्र बता रहे हैं यदि सैफ पर हमला हुआ था तो उसने पुलिस से संपर्क क्यों नहीं किया। पुलिस का कहना है कि सैफ की शिकायत एक योजना के तहत है।

पुलिस का  यहां तक कहना है कि यदि सैफ या उनके किसी साथी पर हमला हुआ था ऐसा भी प्रतीत नहीं हो रहा है जबकि इकबाल की नाक टूट गई है।

मुंबई के एक रेस्तरां में एक शख्स से मारपीट के मामले में जमानत मिलने के बाद अभिनेता सैफ अली खान ने अपनी सफाई में कहा कि घटना के दौरान मुझे भी मारा गया और इसके जवाब में मैंने अपना बचाव किया। मैं पुलिस स्टेशन गया, क्योंकि मैं कानून का पालन करने वाला शख्स हूं और मैंने भी मंगलवार रात जो कुछ भी हुआ, उसके बारे में शिकायत दर्ज कराई है।

सैफ ने कहा कि उम्मीद है कि मुझे इंसाफ मिलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि उनके साथ गई महिलाओं के साथ भी गाली−गलौज की गई। उल्लेखनीय है कि इस मामले में सैफ अली खान को कोलाबा पुलिस ने गिरफ्तार तो किया, मगर डेढ़ घंटे के अंदर उन्हें जमानत मिल गई। सैफ के साथ ही उनके दो दोस्तों को भी इस मामले में जमानत दे दी गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घटना मंगलवार रात ताज कोलाबा के जापानी वसाबी रेस्टोरेंट का है। आरोपों के मुताबिक सैफ अली खान, करीना कपूर और उनके कुछ दोस्त डिनर पर बातें कर रहे थे। इसी दौरान बगल में परिवार के साथ डिनर कर रहे इकबाल नवीन शर्मा नाम के शख्स ने सैफ से धीरे बात करने को कहा। बताया जाता है कि सैफ इससे भड़क गए और उन्होंने गुस्से में उस शख्स पर मुक्का जड़ दिया, जिससे उसकी नाक टूट गई।