सैफ अली खान ने जमकर की 'दंगल' की तारीफ, कहा आमिर हैं 'अद्भुत'

सैफ अली खान ने जमकर की 'दंगल' की तारीफ, कहा आमिर हैं 'अद्भुत'

खास बातें

  • सैफ ने 'दंगल' देख कर की आमिर खान की तारीफ
  • कहा, हर किसी को देखनी चाहिए यह फिल्‍म
  • सलमान भी कर चुके हैं आमिर की इस फिल्‍म की तारीफ
नई दिल्‍ली:

हाल ही में फिर से पिता बने सैफ अली खान ने मंगलवार को आमिर खान अभिनीत फिल्म 'दंगल' को देखने के बाद खूब तारीफ की है. यूं तो आमिर की इस फिल्‍म की पहले ही काफी तारीफ हो रही है लेकिन सेलेब्रेटी दर्शकों ने भी इस फिल्‍म की तारीफ में ज्‍यादा कसर नहीं छोड़ी है. सैफ ने आमिर की तारीफ करते हुए कहा है कि वह एक अद्भुत अभिनेता हैं.

मुंबई में पीवीआर सिनेमा में फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए सैफ अली खान ने कहा, 'यह बेहद अच्छी फिल्म है. मैंने अब तक जितनी भी बेहतरीन फिल्में देखी हैं, यह उनमें से एक है.' सैफ ने कहा, "आमिर एक अद्भुत कलाकार हैं. मुझे लगता है कि हर किसी को यह फिल्म देखनी चाहिए.' सैफ पहले अभिनेता नहीं हैं जिन्‍होंने आमिर खान की 'दंगल' की इतनी तारीफ की है. इससे पहले सलमान खान भी इसकी जमकर तारीफ कर चुके हैं.

सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा था,  'मेरे परिवार ने यह फिल्‍म देखी और उनका कहना है कि यह 'सुल्‍तान' से बहतर फिल्‍म है. आमिर मैं व्‍यक्तिगत तौर पर तुम्‍हें प्‍यार करता हूं लेकिन पेशेवर तौर पर तुमसे नफरत करता हूं.' सलमान की 'सुल्‍तान' भी एक हरियाणा के पहलवान की ही कहानी थी और यही कारण था कि इन दोनों फिल्‍मों में काफी तुलना की जा रही थी.
 


बता दें कि सैफ और करीना कपूर के घर 20 दिसंबर को बेटे का जन्म दिया और दोनों कलाकारों ने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा है.  सैफ ने कहा कि करीना अब घर पर हैं. उन्होंने करीना द्वारा इस फिल्म को देखे जाने के बारे में कहा, 'वह पीवीआर नहीं आईं. मैं अपने ड्राइवर और दोस्त जय के साथ फिल्म देखने आया. हम सबको यह पसंद आई.' सैफ अभी अपने बेटे के जन्म के बाद छुट्टियां मना रहे हैं. वह जनवरी के मध्य में राजा कृष्ण मेनन की फिल्म 'शेफ' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com