NDTV Khabar

सैफ अली खान की फिल्म Chef का ट्रेलर रिलीज, बाप-बेटे के संबंधों की कहानी है

सैफ अली खान की फिल्म शेफ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में सैफ एक शेफ के किरदार में हैं जो अपने बेटे की खातिर भारत आता है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सैफ अली खान की फिल्म Chef का ट्रेलर रिलीज, बाप-बेटे के संबंधों की कहानी है

सैफ अली खान की फिल्म शेफ का पोस्टर

खास बातें

  1. राजा कृष्ण मेनन ने की है डायरेक्ट
  2. 6 अक्टूबर को होगी रिलीज
  3. पहले जुलाई में होनी थी रिलीज
नई दिल्ली: सैफ अली खान की फिल्म ‘शेफ’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. शेफ के ट्रेलर से इस बात का इशारा मिल गया है कि फिल्म खाने से ज्यादा रिश्तों के बारे में है. कहानी की पृष्ठभूमि में केरल है, और विदेश में रहने वाला एक शेफ है. जो अपने बेटे के लिए कोचीन आता है. ट्रेलर में सैफ एक टूटे-फूटे फूड ट्रक में नई जान फूंकते भी नजर आ रहे हैं. सैफ अली खान की ‘शेफ’ जॉन फेवरू की इसी नाम से बनी 2014 की फिल्म का ऑफिशल रीमेक है. शेफ में सैफ अली खान पंजाबी शेफ बने हैं, और वे एक सीन में कहते हैं, “तुम चांदनी चौक के रोशन कालरा के ऑनली पुत्तर होकर ऐसे बातें नहीं कर सकते.”



‘शेफ’ के साथ साउथ की एक्ट्रेस पद्मप्रिया हिंदी फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं. पद्मप्रिया ने तेलुगु फिल्मों से करियर शुरू किया था लेकिन उन्होंने तमिल और मलयालम में भी फिल्में की हैं. राजा कृष्ण मेनन इससे पहले ‘एयरलिफ्ट’ बना चुके हैं. अक्षय कुमार की इस फिल्म को काफी पसंद भी किया गया था.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ेंः'भूमि' में पिता तो 'द गुड महाराजा' में ऐसे नजर आएंगे संजय दत्त

शेफ 6 अक्तूबर को रिलीज हो रही है. पहले शेफ को 14 जुलाई को रिलीज होना था लेकिन इस दिन जग्गा जासूस रिलीज होनी थी, इसलिए इसकी रिलीज को टाल दिया गया था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement