NDTV Khabar

नवाब सैफ अली खान को लगता है मुंबई है सिनेमाई आकर्षण वाली

सैफ ने कहा, ' 'मुझे लगता है कि मुंबई सिनेमाई है और अक्षत ने इसे शानदार ढंग से दिखाया है. खास तौर पर बांद्रा से बहुत से किरदार और व्यक्तित्व हैं. आप इससे खुद को जोड़ सकेंगे.'

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवाब सैफ अली खान को लगता है मुंबई है सिनेमाई आकर्षण वाली

सैफ अली खान ने इस साल आईफा होस्‍ट बने नजर आए थे.

नई दिल्‍ली: आगामी फिल्म 'कालाकांडी' की रिलीज का इंतजार कर रहे अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि इस शहर में सिनेमाई आकर्षण है. फिल्म की शूटिंग व्यापक रूप से मुंबई में हुई. उनका मानना है कि फिल्मकार अक्षत वर्मा ने इस फिल्म में शहर को शानदार ढंग से दिखाया है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार सैफ का कहना है, 'मुझे लगता है कि मुंबई सिनेमाई है और अक्षत ने इसे शानदार ढंग से दिखाया है. खास तौर पर बांद्रा से बहुत से किरदार और व्यक्तित्व हैं. आप इससे खुद को जोड़ सकेंगे.'

हाल ही में इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर रिलीज किया गया था. फिल्‍म के इस पोस्‍टर में सैफ का लुक बेहद अलग नजर आ रहे हैं. सफेद शर्ट में खड़े सैफ ने पीले रंग का फर वाला कोट पहन रखा है. सैफ के बालों में काफी सारी चोटियां नजर आ रही हैं और उनकी आंखों के चारों तरफ कालापन नजर आ रहा है. इस बेहद अलग और अतरंगी लुक से फिल्‍म के बारे में कुछ भी अंदाजा लगाना मुश्किल है.
 
kaalakandi saif

 फिल्‍म 'कालाकांडी' का पहला पोस्‍टर.

यह भी पढ़ें: 'बाहुबली' की इस एक्‍ट्रेस से को-एक्‍टर ने की बदसलूकी तो जड़ा थप्‍पड़

बता दें कि इन दिनों सैफ अपनी पत्‍नी करीना और बेटे तैमूर के साथ वेकेशन पर निकले हुए हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर खान बेटे तैमूर को को लेकर स्विटजरलैंड गए हुए हैं. इसी वेकेशन ने कुछ फोटो सोशल मीडियर पर वायरल हो रहे हैं और इन फोटो में तैमूर काफी क्‍यूट नजर आ रहे हैं. जहां एक फोटो में सैफ, तैमूर को किस करते नजर आ रह हैं तो वहीं एक दूसरे फोटो में करीना और सैफ, तैमूर को गोद में हुए नजर आ रहे हैं.
 
kareena kapoor taimur

सैफ अली खान की इस फिल्म में अमायरा दस्तूर, अक्षय ओबरॉय, शोभिता धुलिपाला, कुणाल राय कपूर, दीपक डोबरियाल, नील भूपलम और विजय राज जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

यह भी पढ़ें: यह क्‍या! आयुष्‍मान खुराना और कृति सेनन बन गए 'बिन बुलाए बाराती'

VIDEO: स्पॉटलाइट: 'जूलिया' के नाम से बनाना चाहते थे 'रंगून'- सैफ अली खान



अपनी फिल्‍मों के अलावा इस बार सैफ अली खान आईफा अवॉर्ड्स को होस्‍ट भी करने वाले हैं. सैफ, करण जौहर और वरुण धवन के साथ यह अवॉर्ड्स होस्‍ट करने वाले हैं. बता दें कि सैफ और अमृता राव की बेटी सारा अली खान भी जल्‍द ही फिल्‍मों में नजर आने वाली हैं. सारा, अभिषेक कपूर की फिल्‍म 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement