स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2: दिशा पटानी नहीं, टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान

स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2: दिशा पटानी नहीं, टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान

सारा खान, दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ.

खास बातें

  • करण जौहर की फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ सारा खान
  • पहले टागइर के अपोजिट नजर आने वाली थीं एक्‍ट्रेस दिशा पटानी
  • सैफ अली खान ने कहा, 'करण जौहर को आता है नए लोगों को लॉन्‍च करना'
नई दिल्‍ली:

लगता है एक्‍ट्रेस दिशा पटानी को एक बार फिर स्‍टार किड से मात खाते हुए अपने बॉयफ्रेंड से दूर होना पड़ेगा. अभी तक खबरें आ रही थीं कि पुनीत मल्‍होत्रा की फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी रीयल टाइम गर्लफ्रेंड दिशा पटानी नजर आएंगी, लेकिन लगता है कि दिशा का सपना एक बार फिर टूटने वाला है. डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक अब इस फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट सैफ अली खान औ अमृता राव की बेटी सारा अली खान को फाइनल कर लिया गया है. लगता है कि जैकी चैन जैसे इंटरनेशनल स्‍टार के साथ काम करने के बाद भी दिशा पटानी को अभी बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने के लिए और भी इंतजार करना पड़ेगा.

डीएनए की इस खबर के अनुसार बॉलीवुड से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि इस फिल्‍म में दिशा को फाइनल कर लिया गया था क्‍योंकि टाइगर उनके साथ काम करना चाहते थे. यानी इस ऑफस्‍क्रीन जोड़ी को ऑन स्‍क्रीन रोमांस करते हुए देखा जा सकता था. इस सोर्स ने बताया, ' प्रोड्यूसर करण जौहर और डायरेक्‍टर पुनीत, दिशा पटानी की कास्टिंग को लेकर राजी भी थे क्‍योंकि वह स्‍क्रीन पर काफी कॉन्फिडेंट हैं. करण जौहर, जो स्‍टार किड्स को लॉन्‍च करने के लिए जाने जाते हैं, वह हमेशा से सैफ अली खान की बेटी सारा को लॉन्‍च करना चाहते थे. लेकिन इसी बीच सारा का नाम शाहिद कपूर के भाई इशान खत्‍तर के साथ एक फिल्‍म के लिए सामने आ गया.

वहीं दूरी तरफ पिंकविला को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में सैफ अली से जब पूछा गया कि क्‍या सारा, करण जौहर की फिल्‍म से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत कर रही हैं, तो सैफ ने जवाब दिया, ' मुझे लगता है वह करने वाली है. मैं बहुत खुश हूं कि वह करण जौहर के साथ काम कर रही है क्‍योंकि मुझे लगता है उसे नए लोगों काम लेना बहुत अच्‍छे से आता है और वही उसे सही तरीके से लॉन्‍च करेंगे. वह बहुत ही समझदार और अपने काम को प्‍यार करने वाले फिल्‍ममेकर हैं. मैं बहुत खुश हूं कि सारा उनके साथ है.'

बता दें कि ऐसा दूसरी बार हो रहा है जब दिशा पटानी को, टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने का मौका किसी स्‍टार किड की वजह से खोना पड़ रहा है. इससे पहले साजिद नाडियावाला की फिल्‍म 'बागी' में दिशा की जगह श्रद्धा कपूर को ले लिया गया था. दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ एक गाने 'बेफिक्रा' में नजर आ चुके हैं.
 


डीएनए की इस रिपोर्ट के अनुसार करण अपनी फिल्‍मों को लेकर काफी संवेदनशील हैं और वह उससे जुड़ा हर एलान खुद करना चाहते हैं. करण को यह बात भी पसंद नहीं आई क‍ि दिशा पटानी को टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कास्‍ट किए जाने की बात बाहर आ गई. बता दें कि टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ और सारा खान की मां अमृता राव 4 फिल्‍मों में एक साथ काम कर चुके हैं और अब इन दोनों के बच्‍चे एक साथ काम करेंगे.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com