NDTV Khabar

शाहिद कपूर के साथ एक मंच पर नहीं खड़े हुए सैफ-करीना

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद कपूर के साथ एक मंच पर नहीं खड़े हुए सैफ-करीना
मुंबई: अभिनेता शाहिद कपूर के साथ मंच साझा करने से बचने के लिए अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना उस कार्यक्रम में ही नहीं पहुंचे।

दरअसल, विशाल भारद्वाज अपनी फिल्म 'मकबूल', 'ओंकारा' और 'हैदर' के स्क्रीनप्ले की किताब रिलीज कर रहे थे और इसके लिए उन्होंने फिल्म के सभी कलाकारों को न्योता दिया था।

सैफ और करीना ने आने का वादा भी शायद किया था तभी तो मीडिया को बताया गया था कि सैफ और करीना भी इस किताब की रिलीज़ के मौके पर आएंगे। मगर ऐसा लगता है कि शाहिद कपूर की मौजूदगी की वजह से सैफ और करीना ने इस कार्यक्रम से अपने आपको दूर रखा।

कार्यक्रम के शुरू होने से पहले शाहिद कपूर ने कहा कि मुझे नहीं मालूम की कौन-कौन आ रहा है मगर जो भी आएंगे, मैं उनसे मिलने के लिए उत्साहित हूं।

वहीं सैफ और करीना के न आने पर निर्देशक विशाल भारद्वाज ने कहा कि सैफ और करीना मेरी फिल्म 'ओंकारा' के अहम हिस्सा थे। मैंने उन्हें बुलाया था मगर कहीं व्यस्त होने के कारण दोनों नहीं आ पाए।

फिल्म 'मकबूल', 'ओंकारा' और 'हैदर' पर किताब के विमोचन के लिए तीनों फिल्मों के सितारों और लेखकों को बुलाया गया था, मगर सैफ और करीना नहीं आए। ऐसे में फिल्म 'ओंकारा' की किताब को रिलीज़ किया विवेक ऑबरॉय और कोंकणा सेन शर्मा ने।

फिल्म 'मकबूल' का स्क्रीनप्ले रिलीज़ किया इरफ़ान खान, तब्बू, पंकज कपूर और पीयूष पाण्डेय ने। 'हैदर' पर किताब का विमोचन  शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर, तब्बू और इरफ़ान खान ने किया।

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement