यह ख़बर 18 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मुगल थीम पर होगा दिल्ली में सैफ-करीना की शादी का रिसेप्शन

खास बातें

  • अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर शादी के बाद गुरुवार को जो रिसेप्शन देंगे उसके लिए एक विशाल बंगले को मुगल थीम पर सजाया जा रहा है।
नई दिल्ली:

अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर शादी के बाद गुरुवार को जो रिसेप्शन देंगे उसके लिए एक विशाल बंगले को मुगल थीम पर सजाया जा रहा है।

सैफ की मां शर्मिला टैगोर की ओर से आयोजित दावत-ए-वलीमा में शामिल होने के लिए संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी, योजना आयोग के उपाध्यक्ष मोंटेक सिंह अहलूवालिया, दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, भाजपा नेता अरुण जेटली, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव और अब्बास अली बेग आदि समेत अनेक जानीमानी हस्तियों को निमंत्रण भेजा गया है।

समारोह की जिम्मेदारी संभाल रही कंपनी गुड अर्थ की टिप्सी आनंद ने कहा, हम पूरी जगह को सजा रहे हैं। मोगरा के फूलों के साथ क्रीम और सुनहरे रंग की थीम होगी। हमने अंदर एक स्टेज बनाया है और यह मुगल स्टाइल में होगा। हमने करीब 200 साल पुरानी अनोखी चीजों को सजावट के लिए इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा, समारोह रात आठ बजे के आसपास शुरू होगा और हमें करीब 500-600 मेहमानों की सूची दी गयी है। समारोह के लिए करीना गुलाबी घरारा या गुलाबी-नीली या हरी साड़ी पहनेंगी। यह जानकारी उनके डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने दी। इस मौके पर सैफ राघवेंद्र राठौड़ के डिजाइन किए परिधान पहनेंगे।

कई विशिष्ट लोगों के आने की वजह से सुरक्षा कड़ी रखी जाएगी। सुरक्षा का जिम्मा संभाल रही कंपनी प्रोमन सिक्योरिटीटेक के एक प्रतिनिधि ने कहा, कई नेताओं और बॉलीवुड हस्तियों के आने की उम्मीद है इसलिए हम अतिरिक्त सावधानी बरतेंगे ताकि मेहमानों को आने-जाने में परेशानी नहीं हो। हम केवल उन लोगों को इजाजत देंगे, जिनके नाम मेहमानों की सूची में होंगे। मंगलवार को मुंबई में सैफ के घर पर शादी करने के बाद दोनों ने ताजमहल होटल में एक-दूसरे को वचन दिए और रात को एक शानदार दावत दी, जिसमें अनेक बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की।

समारोह में शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी के साथ, प्रीति जिंटा, करण जौहर, तुषार कपूर, सलमान खान की बहन अलवीरा, अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम के साथ पहुंचे।

शादी के बाद हुई दावत में दोनों परिवारों से भी सभी लोगों ने शिरकत की। इनमें करीना के पिता रणधीर कपूर, चाचा राजीव कपूर, ऋषि कपूर उनकी पत्नी नीतू और बेटा रणबीर कपूर, शशि कपूर, शम्मी कपूर के बेटे आदित्य, शर्मिला टैगोर और उनकी बेटी सोहा अली खान अपने प्रेमी कुनाल खेमू के साथ शामिल हुए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी बेटी और दामाद को आशीर्वाद देते हुए रणधीर कपूर ने कहा, मैं करीना और सैफ के सभी प्रशंसकों से कहना चाहता हूं कि वह इस जोड़े को शादी की शुभकामनाएं दें। हम खुश हैं कि दोनों ने धर्म परिवर्तन के बिना शादी की है।